ITA अवॉर्ड्स में टीवी की बहुओं का जलवा, देखिए तस्वीरें

1 years ago

ITA अवॉर्ड्स में टीवी की बहुओं ने दिखाया फैशन का जलवा। आमतौर पर साड़ी और इंडियन कपड़ों में दिखने वाली बहुएं गाऊन और पार्टी ड्रेसेज में अवॉर्ड शो में हिस्सा लेने आई। सितारों से सजी इंडियन टेली अवॉर्ड्स की शाम को टीवी की बहुओं ने और रंगीन बना दिया। 

 

किसी ने किया अपने लुक के साथ कुछ हटके. एक्सपेरिमेंट तो किसी ने रेड कार्पेट पर अपनी ड्रेस के साथ लगाए लटके झटके । ITA अवार्ड्स की शाम में अगर अवॉर्ड ट्रॉफी के बाद  किसी और ने अपना ध्यान सबकी तरफ खीचां तो वो था स्टार्स का फैशन। 

रेड कार्पेट पर  नागिन मॉनी रॉय लॉन्ग गाऊन में दिखी। नागिन मौनी ने मनीष मल्होत्रा की गाऊन  पहन रखी थीष ऑफ शोल्डर गाउन में मौनी लग रही थी बला की खूबसूरत । मॉनी का मेकअप कर रहा था उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। 

नागिन मॉनी जहां वो उनकी सेशा ना हो ऐसा हो सकता था क्या... अदा ने भी रेड कार्पेट पर जमकर बिखेरी अपनी टीम इश्कबाज़ के तो कहने ही क्या गौरी अपने ओम और अनिका के साथ आई थी अवॉर्ड नाइट में सारे अवॉर्ड्स बिखेरने...  

नायरा और कार्तिक यानी शिवांगी जोेशी और मोहसिन खान भी इस अवॉर्ड शो की खूबसूरती बढा रहे थे। कार्तिक और नायरा की जोड़ी को भी यहां अवॉर्ड मिला। 

इश्कबाज़ के सीनियर आशिक हमारा मतलब है शिवाय यानि नकुल यहां आए थे अपनी ब्यूटीफुल वाइफ जानकी के साथ... नकुल का लुक रेड कार्पेट, पर सभी हसीनाओं को टफ कॉमप्टिशन दे रहा था। 

 

बेहद की माया यानि जेनिफर विंगेट भी बहुत खूबसूरत दिख रही थी। लॉन्ग गाउन में वो कमाल की दिख रही थी। अवॉर्ड शो में जेनिफर बनी बेस्ट एक्ट्रेस।

अनिका और किश्वर ने रेड कार्पेट पर चलने के लिए चूज़ किय़ा रेड अटाएयर एंड वी मस्ट से... कि ये दोनों ही हसीनाएं लग रही थीं... एक्सट्रीमली रेड हॉट... . रेड कारपेट पर रश्मि देसाई  भी नजर आई।. रश्मि अपने सीरियल वाले लुक से हटके यहां दिखी जलवा बिखेरते हुए। 

रेड कार्पेट पर गजब का एक्सपेरिमेंट करके आई थी आर वेरी ओन प्रीतो यानि काम्या पंजाबी प्रिटेंड ब्लाउज विद प्लेन यैलो साडी..काम्या लग रही थी काफी प्रिटीलेकिन काम्या के लुक में सबसे खास थी उनकी  नथ। 

 

पार्टी में लेट कमर बने आशा नेगी और रित्विक धनजानी जिन्होने अपने लेट आने का रिज़न भी अपने फैशन को ही बताया। 

रोहन मेहरा और कांची यहां भी हमें दिखे साथ साथ..जो एक दूजे की ड्रैस को कर रहे थे काफी कॉम्पलिमेंट। 

Related Posts