सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'इत्तेफाक' के पोस्टर्स हुए रिलीज, देखिए

1 years ago

धर्मा प्रोड्क्शन की मच अवेटिड फिल्म इत्तेफाक का आखिरकार पोस्टर रिलीज हो चुका है । इत्तेफाक के मेकर्स ने हाल में ही फिल्म के 3 नए पोस्टर्स रिलीज किए हैं। जिसमें  पहला पोस्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का है, जिसको धर्मा प्रोडक्शन ने अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया। इस पर लिखा है, ‘अभियुक्त या निर्दोष’। इसके बाद करण जौहर और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस ट्वीट को री-ट्वीट किया है।

दूसरा पोस्टर सोनाक्षी सिन्हा का है, जिस पर लिखा हुआ है, ‘दूसरा अभियुक्त’। सोनाक्षी ने अपने इस पोस्टर को ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘मैं एक अभियुक्त हूं जिसके ऊपर आरोप लगाया गया है। क्या आप लोग मेरी कहानी नहीं सुनना चाहेंगे ।’

इसके बाद फिल्म के मेकर्स ने तीसरा पोस्टर रिलीज किया है, जो कि अक्षय खन्ना का है। इसके साथ लिखा हुआ है कि, ‘2 मौतें और 1 सच’। फिल्म के तीनो ही पोस्टर काफी मजेदार लग रहे है जिसे देखकर ही कहा जा सकता है कि इस फिल्म की कहानी कुछ हटकर है ।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने एक ट्वीट में इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज किया जायेगा। फिल्म को 3 नवम्बर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज किया जायेगा। इस फिल्म के साथ साथ बॉलीवुड में एक नयी जोड़ी देखने को मिलेगी । इसके साथ आप लोगों को ये भी जानकारी दे दें कि ये फिल्म 70 के दशक में आयी फिल्म इत्तेफाक का रिमेक है जिसमें राजेश खन्ना और नंदा जैसे स्टार थे । फिल्म के पोस्टर्स तो काफी मजेदार है और अब तो फिल्म का ट्रेलर देखकर ही पता चलेगा कि आखिर फिल्म की कहानी कैसी होगी । 

Related Posts