मुंबई में हुई फिल्म 'इत्तेफाक' की स्क्रीनिंग, देखिए कौन-कौन से स्टार्स पहुंचे ।

1 years ago

बिना प्रमोशन और बिना मीडिया से बात के साथ ही फिल्म इत्तेफाक रिलीज के लिए हैं तैयार । 3 नंवबर को फिल्म रिलीज हो रही है। फिल्म की खाल स्क्रीनिंग मुम्बई में रखी गई बहुत ही कम बॉलीवुड स्टार्स और सेलेब्रिटीज़ के साथ इस फिल्म की स्क्रीनिंग हुई। स्क्रीनिंग में सोनाक्षी सिंहा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा इनके फैमिली मेबर्स और दोस्त आए थे। 

सोनाक्षी सिन्हा के मम्मी पापा यहां आए और बेटी की फिल्म देअपने पेरैंट्स शत्रुगन सिन्हा और पुनम सिन्हा के साथ नज़र आई। इनके अलावा, प्रोड्यूसर करण जौहर, चंकी पांडे, मंदिरा बेदी भी यहां पहुंचे। इत्तेफाक 1969 मे यशराज की फिल्म का स्क्रीन अडेप्टेशन हैं जिसमे इस बार सिदार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में है । '

इस फिल्म को करण जौहर और शाहरुख खान मिलकर प्रोड्यूस किया है. लेकिन इस फिल्म का कोई प्रमोशन ही नहीं हो रहा है और ना ही फिल्म के स्टार्स को मीडिया से मिलवाया गया ।

इत्तेफाक’ में अक्षय खन्ना पुलिस ऑफिसर देव के रोल में हैं जबकि सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा डबल मर्डर के आरोपी बने हैं मजेदार यह है कि ट्रेलर मे देव दोनों आरोपियों से पूछ-ताछ करते दिख रहे हैं और ये दोनों ही अलग-अलग कहानियां सुनाकर उन्हें कन्फयूज करते नजर आ रहे हैं ।

सस्पेंस और थ्रील से भरा फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है

 

Related Posts