single-post

53वें जन्मदिन पर सलमान को GF यूलिया ने दिया है ये खास तोहफा, जानकर आप भी हो जाएंगे खुश !

Dec. 28, 2018, 3:06 p.m.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान हाल ही में 53 साल के हो गए हैं। बीते दिन ही सलमान का बर्थडे धूमधाम से मनाया गया है। हर साल की तरह इस साल भी सलमान अपना बर्थडे पनवेल वाले फार्महाउस में मनाया गया। उनकी पार्टी में  पूरा खान खानदान जुटा। पापा सलीम खान, मम्मी सलमा खान और हेलेन, बहन अलवीरा ,जीजा अतुल अग्निहोत्री, छोटी बहन अर्पिता, छोटे जीजा आयुश शर्मा के अलावा दोनों भाई सोहेल और अरबाज़ इस पार्टी में शामिल हुए। वहीं पार्टी कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी शिरकत की। कल सलमान को बर्थडे पर अलग अलग तोहफे दिए हैं। 

लेकिन सलमान को उनकी लेडीलव GF यूलिया वंतूर ने क्या गिफ्ट दिया है अब इसका खुलासा हो गया है। रिपोर्ट के मुताबिक यूलिया ने सलमान को बेहद खास तोहफा दिया है। GF यूलिया ने सलमान को एक गोल्ड चेन गिफ्ट दी है। इस चेन में orthodox crucifix पेंडेट भी है। इयूलिया ने यही सलमान को गिफ्ट दिया है। यूलिया ने ये गिफ्ट सलमान के लिए खास रोमानिया से मंगवाया है।

 रिपोर्ट में कहा गया है कि, लटकन का बारीक बनावट वाला सोना इस रोमानियाई शैली के रूढ़िवादी क्रूस का एक विशिष्ट तत्व है। मसीह के क्रॉस और तीन आयामी शरीर [इसमें अंतर्निहित] ब्रश और पॉलिश किए गए सोने से बनाए गए हैं। वैसे इतना ही नहीं यूलिया ने क्रिसमस पर भी सभी को गिफ्ट दिया। 

यूलिया ने सबको जो गिफ्ट भेजा उस पर  सलमान एंड यूलिया लिखा था। अब जो भी हो सलमान को यूलिया की तरफ से खास तोहफा मिल गया है। बता दें कि यूलिया के साथ सलमान की डेटिंग की खबरें सालों से आ रही हैं। हालांकि अबतक दोनों की शादी नहीं हुई है। ना ही दोनों ने अपने इश्क का इजहार किया है। खैर अब जो भी हो यूलिया जल्द ही राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला से बॉलीवुड में डेब्यू भी कर रही है।