Pics - सलमान के घर में कटरीना से ज्यादा ईयूलिया सबको पसंद हैं !

1 week ago




भारत की शूटिंग रैप-अप करने वाले सलमान और कटरीना एक बार फिर एक साथ ताल से ताल मिलाने के लिए तैयार हैं। सलमान और कटरीना जल्द ही दा-बैंग टूर लेकर दुबई निकलने वाले हैं। सलमान के साथ होने वाले इस दा-बैंग कॉन्सर्ट को लेकर कटरीना कितने एक्साइटेड हैं। इस बात का अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता है कि वो सोशल मीडिया पर इस टूर का हर अपडेट दे रही हैं। सलमान की गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया भी इस बार उनके साथ दुबई में होने वाले दा-बैंग कॉन्सर्ट का हिस्सा बनना चाहती थीं  लेकिन अफसोस, जिस तरह से एक म्यान में दो तलवार नहीं रहती है उसी तरह से सलमान के साथ एक वक़्त पर कटरीना और ईयूलिया नहीं हो सकती हैं। यही वजह है कि सलमान ने एक बार फिर ईयूलिया को अपने साथ दुबई में होने वाले दा-बैंग टूर का हिस्सा बनाने से मना कर दिया है या यूं कहिए कि कटरीना की वजह से ईयूलिया का पत्ता एक बार फिर कट गया है। 



दुबई में होने वाले दा-बैंग टूर का हिस्सा नहीं बन पाने की वजह से ईयूलिया काफी अपसेट हैं। ख़ासतौर से कटरीना को लेकर मैडम का मूड और भी ज़्यादा ख़राब है। इसके अलावा जिस तरह से सोशल मीडिया पर सलमान के फैन्स कटरीना के साथ उनकी शादी कराने पर आमादा हैं ये बात भी ईयूलिया वेन्टुर को काफी चुभती है। वो अब कटरीना को अपने आस-पास भी नहीं देखना चाहती हैं.. यही वजह है कि हाल ही में जब सोहेल ख़ान ने अपनी वाइफ सीमा ख़ान की बर्थ-डे पार्टी ऑर्गेनाइज़ की थी तो वहां कटरीना कहीं भी नज़र नहीं आईं थीं।





 सीमा ख़ान की बर्थ-डे पार्टी में मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा,अरबाज़ और उनकी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया, बॉबी देओल और सोनाक्षी सिन्हा के अलावा कई स्टार्स पहुंचे थे। उस पार्टी में सलमान ख़ान भी अपनी गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया के साथ सेम कार में इंटर हुए थे लेकिन मुंबई में रहते हुए भी भारत की को-स्टार कटरीना का यहां कोई अता-पता नहीं चला था। सोहेल की वाइफ सीमा ख़ान ने कटरीना को अपनी बर्थ-डे पार्टी में बुलाया ही नहीं था ।




दरअसल सोहेल की वाइफ सीमा ख़ान और सलमान की गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर के बीच काफी अच्छी दोस्ती है.. कुछ दिन पहले सीमा ख़ान ने जब मुंबई में अपने स्टोर पर एक ईवेन्ट रखा था तो ईयूलिया यहां भी पहुंची थीं... यानी कटरीना के मुक़ाबले सोहेल की वाइफ सीमा ईयूलिया को ज़्यादा सपोर्ट करती हैं।