खतरे में पड़ा दबंग सलमान की गर्लफ्रेंड का डेब्यू, मुश्किलों में फंसी यूलिया की फिल्म !

1 week ago

बॉलीवुड में इन दिनों नए नए चेहरों की एंट्री हो रही है। बीते दिनों ही सलमान खान ने अपने जीजा आयुष शर्मा को लॉन्च किया है। वहीं जल्द ही सलमान की लेडीलव यूलिया वंतूर भी इंड्स्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। लेकिन यूलिया की फिल्म पर संकट के बादल छा गए हैं। फिल्म राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला से बॉलीवुड में डेब्य़ू करने जा रहीं यूलिया वेंटुर के अरमानों पर पानी फिरने वाला है। ऐसा हम नहीं बल्कि हालात बता रहे हैं। जिसकी वजह हैं प्रोड्युसर प्रेरणा अरोडा, जो कि इस वक्त जेल की सलाखों के पीछे बंद है। ऐसे में फिल्म राधा क्यो गोरी मैं क्यों काला के डायरेक्टर प्रेम सोनी ने प्रेरणा और उनकी टीम से एसोसिएशन तोड़ने का फैसला लिया है।

 हुआ ये है कि प्रेरणा इस वक्त जेल में हैं तो ऐसे में खुद ही उनकी परेशानियां बढ़ी हुई हैं तो फिर इन हालातों में वो फिल्म को कैसे प्रोड्यूस करेंगी। इसीलिए प्रेरणा की टीम फिल्म से अलग हो गई है। अब फिल्म के डायरेक्टर प्रेम सोनी पर मुसीबत आ गई है। बता दें कुछ समय पहले ही प्रेम सोनी ने अपनी इस फिल्म की अनाउंसमेंट की थी। फिल्म का पहला लुक भी रिलीज किया गया था। लेकिन 8 दिसंबर 2018 को प्रेरणा अरोड़ा के अरेस्ट होने के बाद से ही फिल्म के भविष्य पर सवाल उठने लगे थे। 

सूत्रों की माने तो फिलहाल प्रेरणा का जेल से जल्द बाहर आ पाना आसान नहीं होगा और अब तो डायरेक्टर प्रेम सोनी ने भी प्रेरणा के साथ एसोसिएशन खत्म कर दिया है। ऐसे में यूलिया का बॉलीवुड एक्टिंग डेब्यू मुश्किल में नज़र आ रहा है। बता दें कि प्रेम सोनी ने सलमान खान की मैं औऱ मिसेज खन्ना साथ ही प्रीति जिंटा की कमबैक फिल्म इश्क इन पेरिस को डायरेक्ट किया था। लेकिन दोनों ही फिल्मों ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया था।