तनुश्री-नाना विवाद: टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्र‍िपाठी ने तनुश्री को दी कानून की सलाह !

3 months ago

बॉलीवुड में इन दिनों तनुश्री-नाना विवाद बढ़ता रही जा रहा है। आए दिन कोई ना कोई स्टार तनुश्री-नाना को सपोर्च करते नदर आ रहे है। खबरों की माने तो अब तनुश्री के सपोर्ट में टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्र‍िपाठी भी सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक दिव्यांका त्र‍िपाठी ने कहा है कि "यदि उनका शोषण हुआ है तो उनके पास कानूनी रास्ता है, क्योंकि इसे 10 साल हो चुके हैं और अब महिलाओं की सुरक्षा को ज्यादा संजीदा तरीके से लिया जा रहा है." तनुश्री मामले में दिव्यांका त्र‍िपाठी का सीधे तौर पर कहना है कि उन्हें इस मसले से कानूनी रूप से निपटना चाहिए।

आपको बता दें कि इस विवाद के बाद तनुश्री के सपोर्ट में कई स्टार सामने आ चूके है बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड से भी लोग तनुश्री को सपोर्ट कर रहे है।  इस विवाद के बाद तनुश्री को सनसनीखेज आरोपों के बाद उन्हें दो लीगल नोटिस मिले हैं। खबरों की माने तो तनुश्री को नाना पाटेकर के अलावा विवेक अग्निहोत्री ने लीगल नोटिस भेजा है।

बताद दें कि ये विवद 10 साल बाद फिर से सामने आया है। तनुश्री ने नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान बदतमीजी और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। उन्होंने 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना पर अपने साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया। उन्होंने कहा था, ''नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वे शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की। वहीं इस मामले में नाना का कहना है कि वह जल्द ही मुंबई आके एक प्रेंस कॉफ्रेंस करेंगे जिसमे सभी सवालों के जबाव देंगे। बता की इन दिनों नाना पाटेकतर अपनी फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग में बिजी है। तो वहीं इन दिनों  तनुश्री दत्ता मीडिया से दूर है।