रिलीज हुआ ‘जबरिया जोड़ी’ का दूसरा गाना 'जिला हिलेला', देसी रंग में भंग डालते नजर आए सिद्धार्थ

1 week ago

Jabariya Jodi

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जबरिया जोड़ी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा भी हैं। एक्शन कॉमेडी बेस्ड ये फिल्म बिहार में जबरन शादी करवाने को लेकर बनाई गई है। हाल ही में फिल्म का दूसरा गाना 'जिला हिलेला' रिलीज हुआ है। जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और एली अबराम साथ में थिरकते दिखाई दे रहे हैं।

देसी धुन दर्शकों के सामने पेश करते इस गाने को देखकर यही कहा जा सकता है कि इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ने काफी शानदार डांस किया है। जिला हिलेला बिहारी गाने लचके जब कमरिया का रीक्रिएट वर्जन है, जो कि मस्तीभरा गाना है। लेकिन इस गाने में सिद्धार्थ फिल्म की लीड एक्ट्रेस परिणीति नहीं दिखाई दे रही हैं। 

Jabariya Jodi

दो मिनट 33 सेकंड लंबे इस वीडियो की शुरुआत सिद्धार्थ की एंट्री से होते है, जिसमें वे गाड़ी के बोनेट पर बैठे नजर आते हैं। इसमें वे एली को देखते ही उनके दीवाने हो जाते हैं।

Jabariya Jodi

इसमें सिद्धार्थ और एली दोनों ही ठुमके लगा रहे हैं। इस वीडियो में सिद्धार्थ गांव के छोरे बने हैं, वहीं एली गांव की गोरी हैं। इसे राजा हसन, देव नेगी, प्रवेश मलिक और मोनाली ठाकुर ने गाया है। इसके अल्फाज शब्बीर अहमत और तनिष्क बागची ने लिखे हैं। 

'जिला हिलेला' का हाई बीट म्यूजिक भी तनिष्क बागची ने ही कंपोज किया है। फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दबंग लड़के का किरदार निभाते दिखेंगे, जो राजनेता बनने का सपना देखता है।

आपको बता दें कि पहला गाना 'खड़के ग्लासी' रिलीज हो चुका है। जिसे दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिला था। फिल्म का ट्रेलर 1 जुलाई को रिलीज हुआ था। जिसको दर्शकों  ने खूब पसंद किया था। हालांकि जबरिया जोड़ी के ट्रेलर को यूट्यूब पर जमकर देखा जा रहा है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

Jabariya JodiJabariya Jodi

ट्रेलर में लोगों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आ रही है। ट्रेलर में एक्शन के अलावा काफी कॉमेडी भी है। फिल्म में परिणीति चोपड़ा, सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा अपारशक्ति खुराना और संजय मिश्रा मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

 अपारशक्ति इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा के दोस्त की भूमिका में हैं जबकि संजय मिश्रा उनके पिता का रोल निभाएंगे। फिल्म को एकता कपूर औऱ शैलेस आर सिंह मिलकर प्रो़ड्यूस कर रहे हैं। फिल्म को प्रशांत सिंह डायरेक्ट किया है।