दोबारा ऋतिक रोशन से नहीं भिड़ेगी एकता कपूर, फिल्म 'जबरिया जोड़ी' की बदलेगी रिलीज डेट

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनकी फिल्म का नाम है 'सुपर 30'। लेकिन हर बार इसकी रिलीज डेट एनाउंस होने के बाद इसमें बदलाव करना पड़ता है। हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक्टर को काफी परेशानी का सामना भी करना पड़ा था। बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की ये फिल्म बीते साल नवंबर महीने में ही रिलीज होनी थी।

 लेकिन उस समय फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल का नाम मीटू आंदोलन की चपेट में आ गया और इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़कर जनवरी में कर दी गई थी। 

हालांकि इसी दौरान कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' की रिलीज डेट थी और कंगना-ऋतिक की पुरानी दुश्मनी के चलते एक्टर को ये तारीख फिर बदलनी पड़ी। अब ये फिल्म 26 जुलाई तक पहुंच गई।

 लेकिन एक बार फिर कंगना रनौत की फिल्म 'मेंटल है क्या' के लिए भी इसी तारीख को रिलीज करने का ऐलान कर दिया गया। इससे एक बार फिर कंगना रनौत और ऋतिक रोशन आमने-सामने आ गए। कंगना की बहन रंगोली की ओर से ट्विटर पर रिलीज से पहले ही छिड़ी जंग से बेहाल हुए ऋतिक ने अपनी रिलीज डेट में बदलाव करने का फिर ऐलान कर दिया। लेकिन एक बार फिर अब इस फिल्म की रिलीज डेट को क्लैश का सामना 'मेंटल है क्या' की निर्माता एकता कपूर के साथ ही करना पड़ रहा है। 

बीते दिन ही इसकी जानकारी सामने आई थी कि 'सुपर 30' और 'जबरिया जोड़ी' के बीच क्लैश होना तय है। हालांकि अब ऋतिक की फिल्म के लिए फेवर करने की बारी एकता कपूर की थी और इसीलिए अपने दोस्त की फिल्म 'सुपर 30' के लिए टीवी की क्वीन ने रास्ता साफ करने का मन बना लिया खबरों के अनुसार मानें तो निर्माता एकता कपूर ने फैसला किया है कि उनकी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जाएगी। 

रिपोर्ट में सूत्र से पता लगा है कि, अब एकता की बारी है हेल्प करने की इसीलिए वो अपनी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' और 'सुपर 30' में टकराव से बचने के लिए जल्दी ही एक मीटिंग करने वाली है और अपनी फिल्म के लिए नई तारीख का ऐलान कर देंगी।