VIDEO- शिल्पा शेट्टी के साथ जमकर झूमे जग्गू दादा, अक्षय कुमार के गाने पर किया डांस

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ ने फिल्मी दुनिया में अपना अलग मुकाम हासिल किया है। आज वो जहां हैं उसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। जैकी श्रॉफ बचपन से ही काफी मेहनती थे। उन्हें सफल एक्टर के तौर पर मुकाम हासिल करने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा। 

हाल ही में जैकी श्रॉफ पॉपुलर रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 में शामिल हुए।जिसमें उन्होंने शिप्पा शेट्टी के साथ चुरा के दिल मेरा गोरिया चली पर कमाल का डांस किया। जैकी श्रॉफ का डांस पूरा जोश से भरा हुआ था। 

इस दौरान उनके कंटेस्टेंट की कहानी और संघर्ष सुन कर वे इमोशनल हो गए। शो में एक्टर ने अपने जीवन की कठनाइयों को बताया है। 



अपको बता दें कि शो में जैकी ने कहा है कि "मैंने अपने जीवन के 33 साल चॉल में बिताए हैं। हम 30 लोग चॉल में रहते थे जिसमें केवल 7 घर थे और उनके बीच 3 बाथरूम।  मेरी स्कूल की फीस भरने के लिए मां, बर्तन और साड़ियां बेचती थीं। हर इंसान के अंदर जादू होता है।और हर कोई वो सब हासिल कर सकता है जिसकी वो चाहत रखता है। 

एक हीरो बनने के कई साल बाद तक भी मैं उस चॉल में रहा था। मुझे उस जगह से काफी ज्यादा लगाव हो गया था।" साथ ही जैकी श्रॉफ ने आगे कहा कि "तब गम कम था जब कमरे कम थे।'' जैकी ने अपनी बाते खत्म की सभी लोग इमोशनल हो गए।


 यहां तक की जज भी जैकी की कहानी सुन कर भावुक हो गए। जैकी श्रॉफ के पिता गुजराती और इनकी मां कजाकिस्‍तान की तुर्क थीं। जैकी का असली नाम जय किशन काकूभाई है।

 जैकी ने कंटेस्टेंट को सराहा और उनकी मां द्वारा की गई ऐसी परवरिश के लिए उनकी प्रशंसा भी की। काम की बात करे तो उनकी फिल्म रॉ जल्द ही रिलीज होने जा रही है। फिल्म में जॉन अब्राहम मुख्य रोल में हैं जबकी जैकी रॉ अफसर के अहम रोल में हैं। जैकी साहो में भी नजर आएंगे।  ये प्रभास की फिल्म है।