single-post

33 साल की हुईं जैकलीन फर्नांडीस, श्रीलंकन ब्यूटी का मुंबई में समंदर किनारे है खूबसूरत घर

Aug. 11, 2018, 12:06 p.m.

बॉलीवुड में कई विदेशी हसीनाएँ आईं और गईं लेकिन एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं । जैकलीन बॉलीवुड में आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। जैकलीन फर्नांडीस बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस बन चुकी हैं। एक्शन और डांस बेस्ड फिल्मों के लिए परफेक्ट मानी जाती हैं जैकलीन ।  जैकलीन 33 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 11 अगस्त को बहरीन में हुआ था। जैकलीन कनाडियन, मलेशियन और श्रीलंकन तीनों हैं। वो मल्टीकल्चर फैमिली में पैदा हुईं हैं। 

जैकलीन यूं तो श्रीलंका की नागरिक हैं लेकिन उन्होंने इंडिया में भी ले लिया है घर। उन्‍होंने हाल ही मुंबई में नया घर भी खरीदा है। जैकलीन ने अपने घर का बहुत खूबसूरत इंटीरियर डेकोरेशन करवाया है।

मुंबई के बांद्रा इलाके में जैकलीन का यह नया घर सी-फेसिंग है। यानी घर से समंदर का खूबसूरत नजारा दिखता है। 17वीं मंजिल पर जैकलीन का यह अपार्टमेंट है। जैकलीन के घर में समंदर की ठंडी हवाएं आती हैं।

जैकलीन के इस सी-फेसिंग अपार्टमेंट को नया लुक दिया है इंटीरियर डिजाइनर आशीष शाह ने। वह 'जुड़वा-2′ की शूटिंग के लिए पिछले दिनों कई महीने के लिए लंदन में थीं और आशीष ने उस दौरान उनका घर डिजाइन कर दिया।

आशीष ने जैकलीन के घर को पर्शियल लुक दिया है। अशीष ने फ्लैट के एक रूम को ड्रेसिंग रूम का लुक दिया है। इसमें जैकलीन के डिजाइनर शूज और हैंड बैग रखे हैं।

घर के एक कोने में डांस करने के लिए पोल भी लगा है। हम सभी जानते हैं कि जैकलीन को डांस करना बेहद पसंद है। वह इन दिनों पोल डांस भी सीख रही हैं । 

जैकलीन का जन्म 11 अगस्त 1985 को बहरीन में हुआ था। जैकलीन के पूर्वज कनाडा, मलेशिया और श्रीलंका से है। जैकलीन ने मास कम्युनिकेशन में ग्रैजुएशन की। 

जैकलीन ने ऑस्ट्रेलिया से जर्नलिज्म में मास्टर डिग्री ली और अपना करियर टीवी रिपोर्टर के तौर पर श्रीलंका से शुरू किया। बचपन से ही जैकलीन एक्ट्रेस बनना चाहती थीं।मीडिया की डिग्री लेने के बाद जैकलीन की इच्छा पॉलिटिकल रिपोर्टर बनने की हुई, लेकिन एक दिन जब उन्हें मॉडलिंग का ऑफर मिला तो वे मना नहीं कर सकीं। 

हालांकि इस दौरान उन्होंने टीवी रिपोर्टर के तौर पर भी काम किया। मॉडलिंग की दुनिया में जैकलीन जब आईं तो उन्होंने इसे ही अपना मिशन बना लिया। साल 2006 में जैकलीन ने मिस श्रीलंका कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया और इसे जीतकर इसका ताज अपने नाम किया ।