single-post

अनाथ बच्चों के साथ जैकलीन ने मनाया क्रिसमस-डे, जमकर की है मस्ती, देखिए तस्वीरें

Dec. 24, 2018, 5:41 p.m.

इस वक्त पूरे देश में क्रिसमस की धूम देखने को मिल रही है। हर तरफ इसका सेलिब्रेशन  हो रहा है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिज ने भी क्रिसमस का सेलिब्रेशन किया है। दरअसल जैकलीन ने क्रिसमस बेहद खास तरीके से मनाया है। ये क्रिसमस उन्हें काफी खुशियां दे रहा है। 

जैकी ने ये क्रिसमस अनाथ आश्रम में मनाया है। जैकलीन ने सोचा क्यों ना वो साल के खत्म होने के साथ साथ क्रिसमस को धूमधाम से मनाएं। लेकिन इसमें एक अच्छाई भी जुड़ी होनी चाहिए। 

इसीलिए जैकलीन सीधे ही अनाथ आश्रम में पहुंच गईं। जहां उन्होंने बच्चों के साथ ढेर सारी मस्ती की और क्रिसमस-डे का सेलिब्रेशन किया। सांता क्लोज बनकर जैकलीन आनाथालय में गईं। जैकलीन के हाथ में गिटार और बच्चों के हाथों में म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट नजर आया।

 जैकलीन ने बच्चों के साथ डांस तो किया ही साथ ही में उन्होंने सिंगिंग भी की। हाल ही में कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें जैकलीन बच्चों के साथ दिख रही है। कभी उनसे बातचीत करते नजर आ रही हैं।

 तो कभी वो बच्चों संग हंसी ठिठोली करती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में ये माहौल देख वाकई में लग रहा है कि साल के खत्म होने से पहले जैकलीन ने एक बेहद ही नेक काम किया है। बता दें कि जैकलीन फर्नांडीस बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस बन चुकी हैं।

 एक्शन और डांस बेस्ड फिल्मों के लिए परफेक्ट मानी जाती हैं जैकलीन। उनका जन्म 11 अगस्त को बहरीन में हुआ था। जैकलीन कनाडियन, मलेशियन और श्रीलंकन तीनों हैं। वो मल्टीकल्चर फैमिली में पैदा हुईं हैं। 

इस साल जैकलीन फिल्म रेस 3 में सलमान खान के साथ नजर आई थी। लेकिन फिल्म हिट नहीं हो पाई। वहीं जैकलीन जल्द ही कई और फिल्मों में नजर आने वाली है। इसके अलावा वो जल्द ही क्रिक पार्टी के रीमेक में कार्तिक आर्यन के साथ भी नजर आने वाली हैं।