जैकलीन के हाथों लगी एक बड़ी फिल्म, अब इस बायोपिक में करने जा रही हैं काम !

2 months ago

बॉलीवुड की श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नाडिज इन दिनों चर्चाओं में है। बीते दिनों ही जैकलीन सलमान खान के साथ फिल्म रेस 3 में नजर आई थी। लेकिन फिल्म ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया। हालांकि जैकलीन के पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है। रेस 3 के अलावा पिछले दिनों ही कंफर्म हुआ है कि वो कार्तिक आर्यन के साथ भी एक फिल्म में रोमांस करने वाली है। 

दरअसल कार्तिक के साथ जैकलीन किरिक पार्टी के हिंदी रीमेक में दिखेंगी। अब खबर आ रही है कि जैकी के हाथों एक और फिल्म लग गई है। रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में जैकलीन को एक बायोपिक फिल्म ऑफर हुई है। दरअसल जैकलीन को  साइक्लिस्ट देबोराह हेरोल्ड की बायोपिक में नजर आएंगी। बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम कर चुकी जैकलीन अब एक बायोपिक फिल्म में दिखेंगी। साइक्लिस्ट देबोराह हेरोल्ड की बायोपिक के लिए जैकलीन का नाम सामने आया है।

 रिपोर्ट में कहा गया है कि जैकलीन को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। वो इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहती है। देबोराह की कहानी बहुत ही प्रेरणादायक है और इस रोल के लिए जैकलीन को कड़ी ट्रेनिंग लेनी पड़ेगी। फिल्म की शूटिंग अगले साल तक ही फ्लोर्स पर जाएगी। हालांकि अभी इस फिल्म पर जैकलीन की कोई कंफर्मेश नहीं आई है। हालांकि जैकलीन का नाम फिल्म के लिए लगभग तय ही है। बता दें कि देबोराह की लाइफ काफी इंस्पायरिंग है। 

उन्होंने साल 2004 में आई सुनामी के दौरान पोर्ट ब्लेयर पर फंसने के बाद वहां एक पेड़ के नीचे एक हफ्ते का वक्त गुजारा था। इस वक्त देबोराह की उम्र 23 साल की है, वो अंडमान निकोबार की रहने वाली हैं. वही पर उनका जन्म हुआ था। इस वक्त वो 2020 में होने वाले टोक्यो ओलंपिक के लिए तैय़ारियां कर रही है। फिलहाल देखते हैं कि प्रियंका चोपड़ा, श्रद्धा कपूर और सोनम कपूर के बाद अब जैकलीन भी बायोपिक का हिस्सा बन सकती है।