जब हाथ के सहारे खड़ी हुईं जैकलीन फर्नांडिस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये फिटनेस वीडियो

1 week ago

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस डांसिंग और एडवेंचरस अवतार के लिए जानी जाती हैं। इन दिनों अपने वीडियो के चलते खूब सुर्खियों में हैं। दरअसल,  जैकलीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है इस वीडियो को देख आपकी सांसें थम जाएंगी। जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो एक्शन सीन्स करती नजर आ रही हैं। 

जैकलीन फर्नांडिस ने वीडियो में एक आइने के सामने हैंडस्टैंड करती नजर आ रही हैं। जैकलीन हाथों के बल खड़ी होकर अपने पैरों को दीवार का सहारा देते हुए उन्हें सिर के काफी करीब तक ले आती हैं। आपको बता दें कि जैकलीन फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव हैं और वह फिट रहने के लिए कोई न कोई खास तरह का वर्कआउट करती रहती हैं। 

वीडियो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "ताकत हमेशा भीतर से आती है। हैंडस्टैंड करना एक अच्छा योगा है जो कि आपकी बैक को मजबूत बनाता है और आपके पेट को भी स्ट्रेच करता है। उम्मीद है कि एक दिन मैं इसे बिना आइने के कर पाऊंगी।" इन दिनों किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं पिछले साल जैकलीन फर्नांडिस की आखिरी रिलीज फिल्म सलमान खान के साथ 'रेस 3' थी।

 फिल्म ने जोरदार कमाई की थी लेकिन बावजूद इसके फिल्म को लेकर अच्छे रिव्यू नहीं आए थे।  जैकलीन फर्नांडिस की अगली फिल्म 'ड्राइव है। जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में हैं। जैकलीन फर्नांडिस की इस फिल्म को तरुण मनसुखानी डायरेक्ट कर रहे हैं। 'ड्राइव के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं और ये बॉलीवुड फिल्म 28 जून को रिलीज होगी। 

इतना ही नहीं वह नेटफ्लिक्स की फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' में नजर आएंगी। एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि उन्हें बॉलीवुड या नेटफ्लिक्स में ज्यादा एक्साइट क्या करता है तो उन्होंने जवाब दिया- ''ईमानदारी से कहूं तो दोनों एक्साइटिंग हैं। कमर्शियल बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा होना बहुत अच्छा होता है। हम एक्टर्स के लिए अच्छा है कि हमें अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर एक्सपेरिमेंट करने का मौका मिलता है।''