दुंबई में फैमिली संग जैकलीन फर्नांडिस ने मनाया नया साल, सोशल मीडिया पर शेयर कि वीडियो

2 weeks ago

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। जैकलीन जल्द करण जौहर कि फिल्म ड्राइव में नजर आने वाली है। इस फिल्म  में सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नाडिज नजर आने वाले है। वहीं बीते दिनों बॉलीवुड स्टार्स ने नए साल पर जमकर धमाल करते नजर आएं। वहीं अब जैकलीन ने इस बार नया साल अपने परिवार वाले के साथ दुंबई में मनाया। हाल ही में जैकलीन ने वीडियो और फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमे जैकलीन खूब मस्ती करती नजर आ रही है।इस वीडियो में जैकलीन ने दुंबई एयरपोर्ट से लेकर शॉपिंग तक नए साल के खास मूवमेंट को दिखाया है।  इस वीडियो में जैकलीन काफी खुश नजर आ रही हैं और फैमिली सरप्राइज के बारे में बात करती दिख रही हैं। जैकलीन फर्नांडिस का फैमिली के साथ न्यू सेलिब्रेट करते हुए एक्ट्रेस का यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।  जैकलीन की उस वीडियो को कुछ ही घंटो में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं।

ALSO READ : PICS: फाल्गुनी पीकॉक इंडिया के लिए जैकलीन ने कराया सेक्सी फोटोशूट,सोशल मीडिया पर लगी आग

फिल्म ड्राइव की बात करें तो बीते दिनों ही फिल्म को लेकर खबर आई थी कि फिल्म इस साल रिलीज हो रही है। अब लीजिए फिल्म की रिलीज डेट के साथ साथ इसका टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। हाल ही में खुद करण ने सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। फिल्म के टीजर में सुशांत-जैकलीन नजर नहीं आए हैं।  

लेकिन टीजर में कार की स्पीड औऱ इसकी आवाज जरूर नजर आ रही है।  इस फिल्म की चर्चाएं ना जाने कब से हो रही थी। आलम ये है ये फिल्म रिलीज के लिए तरस रही थी। हालांकि अब फिल्म सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

 फिल्म 28 जून को इसी साल रिलीज की जाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक पिछले वक्त में कहा गया था कि करण जौहर फिल्म के आउटपुट से खुश नहीं है। करण जौहर ने जब पूरी फिल्म देखी तो उन्हें ये बिल्कुल भी पंसद नहीं आई और वो इसके पोस्ट प्रोडक्शन पर और काम करना चाहते थे।