खिलाड़ी अक्षय की पैडमैन को प्रमोट करना जैकलीन को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर हुईं जमकर ट्रोल !

1 years ago

आजकल सोशल मीडिया पर स्टार्स का ट्रोल होना आम बात है । अब लीजिए श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नाडिज हाल ही में ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं । दरअसल हाल ही में जैकलीन ने सोशल मीडिया पर खिलाड़ी अक्षय की फिल्म पैडमैन का प्रमोशन किया । जैकी ने फिल्म का प्रमोशन कुछ अलग अंदाज में किया । जैकलीन ने हाथ में पैड लेकर पोज दिया । साथ ही पैड के ऊपर उन्होंने लिपस्टिक से लिखा कि, प्रमोट द पैड । बस इसी के बाद से ही जैकलीन ट्रोल हो गई । लोग जैकलीन को ट्रोल करने लगे । लिपस्टिक से लिखा हुआ यूजर्स को बिल्कुल रास नहीं आया है ।

कई यूजर्स ने इस पर कहा कि, आपने लिपस्टिक को क्यों वेस्ट किया । तो कोई कह रहा है कि आपने पैड ही वेस्ट कर दिया । तो कोई कह रहा है कि अक्षय आपको इसके लिए छोड़ेंगे नहीं । किसी ने कहा कि पैड के साथ फोटो ना खिंचवाते हुए आप इसे गांव में रहने वाली महिलाओं और लडकियों को बांटे तो ज्यादा अच्छा होगा । खैर अब लग रहा है कि लिपस्टिक से लिखना जैकलीन को भारी पड़ गया है ।

बता दें कि पैडमैन चैलेंज को इंडस्ट्री ने खूब प्रमोट किया है । कई सितारों ने इस फिल्म का प्रमोशन ऐसे ही किया है । आज अक्षय कुमार की बायोपिक फिल्म पैडमैन रिलीज हो चुकी है । जो कि महिलाओं की समस्याओं पर आधारित है । फिल्म में अक्षय़ के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर हैं । फिल्म को अक्षय की वाइफ ट्विंकल ने प्रोड्यूस किया है ।