शूटिंग के पहले दिन ही श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी कपूर को डायरेक्टर से पड़ी डांट, आखिर क्यों ?

1 years ago

बॉलीवुड में स्टारकिड्स का दौर चल रहा है । श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी अब मराठी फिल्म सैराट के हिंदी रीमेक से ही बॉलीवुड में डेब्यू कर रही  । जाहन्वी का पहला कदम बॉलीवुड में फिल्म सैराट के हिंदी रीमेक धड़क से ही होगा । फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है । इस फिल्म में जाहन्वी के हीरो शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी होंगे । जो खुद भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे ।

हाल ही में फिल्म के सेट से जाहन्वी औऱ ईशान की पिक्चर सामने आई है । जिसमें पता चल रहा है कि दोनो ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है । इसके अलावा एक और पिक्चर आई है । इस पिक्चर में फिल्म के डायरेक्टर जाहन्वी कपूर और ईशान खट्टर को डांट लगाते हुए नजर आ रहे हैं । आज फिल्म की शूटिंग का पहला दिन था लेकिन पहले ही दिन इन्हें डांट पड़ गई । लेकिन आपको बता दें कि ये कोई रियल डांट नहीं है बल्कि ये एक मजाक मस्ती ही है ।

 

#morning #beautiful #cold #Udaipur #firstday @dharmamovies #Dhadak @shashankkhaitan #janhvikapoor #ishaankhattar

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05) on

आपको बता दें कि इस पिक्चर को मनीष मल्होत्रा ने शेयर किया है । इसके अलावा मनीष ने फिल्म के सेट की एक औऱ पिक्चर शेयर की है । फिल्म की शूटिंग उदयपुर में चल रही है । हाल ही में फिल्म के सेट से इसके पहले शॉट की तस्वीरें आई हैं ।

इन ऑपनिंग शॉट्स में जाहन्वी औऱ ईशान की गजब की कैमिस्ट्री नजर आ रही है । ईशान और जाह्नवी रोमांटिक मूड में समुद्र किनारे एक दूसरे के पास बैठे हैं और बातें कर रहे हैं । करण जौहर इस फिल्म के कर्ता धर्ता हैं । इस फिल्म को शशांक खैतान डायरेक्ट कर रहे हैं । फिल्म 6 जुलाई, 2018 को रिलीज की जाएगी । 

Related Posts