शाहिद के भाई ईशान के साथ 'सीक्रेट सुपरस्टार' देखने गईं श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी, देखिए तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड में इस वक्त स्टार किड्स को लेकर खूब खबरें आ रही हैं । हर दूसरे दिन स्टार किड्स को लेकर खबर आ ही जाती है । वहीं स्टार किड्स में श्रीदेनी की बेटी जाहन्वी कपूर का नाम सबसे ऊपर आता है । जाहन्वी को लेकर मीडिया में भी खबरें बनती है । भले ही श्रीदेवी लाड़ली बेटी ने अबतक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया हो । लेकिन फिर भी फैंस उनके काफी हैं । वहीं जाहन्वी ने हाल ही में आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार देखी है और जाहन्वी के साथ जिस शख्स ने मूवी देखी वो कोई और नहीं बल्कि शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर है ।

जी हां, जाहन्वी ने ईशान के साथ फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार देखी है । दरअसल हाल ही में सीक्रेट सुपरस्टार की एक्ट्रेस मेहर विज ने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर शेयर की है । इस पिक्चर में मेहर के साथ जाहन्वी औऱ ईशान नजर आ रहे हैं । आपको बता दें कि बॉलीवुड के गलियारों में पिछले काफी दिनों से खबरें हैं कि जाहन्वी शाहिद के भाई ईशान को डेट कर रही हैं ।

दोनों को कई बार एक साथ भी स्पॉट किया जा चुका है । वैसे आपको ये भी बता दें कि खबरें आई हैं कि जाहन्वी औऱ ईशान दोनों ही मराठी फिल्म सैराट के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे । इस फिल्म को करण जौहर बनाएंगे । ईशान भी माजिद मजीदी की फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स से अपनी पहचान बना रहे हैं । फिलहाल देखते हैं कि करण और जाहन्वी की जोड़ी पर्दे पर क्या कमाल दिखाएगी । 

Related Posts