single-post

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं जाहन्वी कपूर, लोगों ने श्रीदेवी का नाम जोड़ किए ऐसे कमेंट्स !

Sept. 26, 2018, 5:25 p.m.

बॉलीवुड में इस वक्त स्टारकिड्स का दौर चल रहा है। बीते दिनों ही स्टारकिड के तौर पर जाहन्वी कपूर ने डेब्यू किया है। लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाड़ली बेटी अब हीरोइन बन चुकी है। जाहन्वी ने फिल्म ध़डक के जरिए ईशान खट्टर के साथ डेब्यू किया है। फिल्म को काफी पसंद किया गया था और फिल्म ने कमाई भी अच्छी की। जाहन्वी की एक्टिंग के साथ साथ वो फैशन आइकन भी बनती जा रही है। जाहन्वी का फैशन भी कमाल का है। 

इन दिनों जाहन्वी का जलवा हर तरफ छाया हुआ है। हाल ही में जाहन्वी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई है। इन तस्वीरों में जाहन्वी का बेहद ही ग्लैमर्स अंदाज़ देखने को मिला है। दरअसल जाह्नवी कपूर ने परपल गाउन में अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। जिसमें जाहन्वी यूं पोज देती दिख रही है।

 जाहन्वी का ये गाउन उनके फेवरेट मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है। मनीष ने भी अपने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है। लैकिन जाहन्वी का ये अंदाज़ जहां कुछ लोगो को पसंद आय़ा है तो वहीं कुछ ने जाहन्वी को जमकर ट्रोल किया है। जी हां, हाल ही में जाहन्वी अपनी इन्हीं पिक्चर्स के चलते जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई है। 

जाहन्वी को लोगों ने उनकी स्वर्गीय मां श्रीदेवी से जोड़ दिया है। लोगों ने कहा कि अभी मां का देहांत हुए 1 साल भी नहीं हुआ और ये ऐसे पोज दे रही है। इस तरह के कई कमेंट्स जाहन्वी को मिले है।

 जाहन्वी की परपल गाउन वाली पिक्चर को देख लोगों ने उन्हें सलाह दे डाली है कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। हालांकि कुछ यूजर्स ने जाहन्वी का सपोर्ट भी किया है। 

बता दें कि जाहन्वी अपनी खूबसूरती को लेकर भी खूब चर्चाएं बटोर रही हैं। बीते दिनों ही वो इटली में ईशा अंबानी की इंगेजमेंट में गई थी। वहीं की ये तस्वीरें हैं। जो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। बता दें कि जाहन्वी को करण जौहर ने फिल्म धड़क से लॉन्च किया है।

 धड़क मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है। वहीं जाहन्वी जल्द ही करण जौहर की तख्त में नजर आएंगी। हाल ही में इस फिल्म को लेकर खबर आई है कि फिल्म में जाहन्वी फिल्म में रणवीर की पत्नी के रोल में नजर आएंगी।