single-post

चार्टर्ड प्लेन से कलंक का प्रमोशन करने जालंधर पहुंचे आलिया और वरुण, इवेंट में किया डांस

April 13, 2019, 12:15 a.m.

करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती। फिल्म के प्रमोशन के लिए हाल ही में वरुण और आलिया जालंधर पहुंचे। दोनों चार्टर्ड प्लेन से जालंधर पहुंचे। जालंधर पहुंच कर दोनों ने खूब मस्ती की। 

साथ ही अपने फिल्म के सभी गानों पर डांस भी किया। शो में वरुण धवन ने आलिया भट्ट को सबके सामने गोद में उठा लिया।

 इवेंट में आलिया और वरुण ने भांगड़ा भी किया। वरुण और आलिया को देखने के लिए हजारों की संख्या में फैंस पहुंचे। सभी ने आलिया और वरुण के साथ जमकर मस्ती की।

 इन दोनों स्टार्स की मस्ती करते हुए कई सारी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। साथ ही फैंस का क्रेज भी साफ नजर आ रहा है। 

शो के बाद पंजाबी गाने पर दोनों ने सबके साथ डोल पर भांगड़ा भी किया। दोनों की मस्ती देखने लायक है। उनके ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। 

कुछ फोटो में वरुण फैंस के साथ सेल्फी लेते हुए दिखाई दिए तो वहीं कुछ फोटो में वरुण ने आलिया को फैंस के सामने गोद में उठा लिया है। 

इस मौके पर आलिया ने पंजाबी ड्रेस पहनी है। जबकि वरुण कुर्ता-पायजामा में दिखे। दोनों काफी अच्छे लग रहे थे।

 'कलंक' फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त हैं।

 इस फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म रिलीज होने से पहले संजय दत्त का एक बयान काफी चर्चा में है। 

संजय दत्त ने कहा कि ''इस पीढ़ी के सितारे आत्मविश्वास से भरे हैं लेकिन उस दौर के सितारे ज्यादा कूल थे। आजकल की युवा पीढ़ी में कॉम्पटीशन ज्यादा है।'' इस फिल्म के साथ ही संजय और माधुरी 22 साल बाद एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

 यह जोड़ी इसलिए भी चर्चा का विषय बनी हुई हैं क्योंकि इन दोनों के अफेयर की खबरें कई साल पहले काफी चर्चा में थी। फिल्म का म्यूजिक और बैकग्राउंड कमाल का है।

 इस फिल्म को 1940 के दशक में सेट किया गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘कलंक’ की कहानी भारत के बंटवारे और हिंदू मुस्लिम दंगे पर बेस्ड  पर होगी।