शादी के 10 साल बाद प्रेग्नेंट हुईं जमाई राजा की ये एक्ट्रेस

1 week ago

टीवी एक्ट्रेस सारा अरफीन खान इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। टीवी शो जमाई राजा से फेमस हुई एक्ट्रेस इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं। टीवी जगत में कई एक्ट्रेस हैं जो इन अपनी प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही है अब इस लिस्ट में सारा का भी नाम जुड़ गया। सारा अरफीन खान शादी के 10 साल बाद अपना पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रही हैं। 2009 में अरफीन खान शादी के बंध में बंधी थीं।

एक इंटरव्यू में सारा ने बताया- "जुलाई में बेबी का वेलकम होगा। हम बेबी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। बेटी हो या बेटा इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। इस खूबसूरत गिफ्ट के लिए हम भगवान के शुक्रगुजार हैं। इस बेबी से बहुत सारे बदलाव आने शुरू हो गए हैं। 

ये बहुत ही पर्सनल मैटर है और मैंने इसे केवल बहुत करीबी दोस्तों और परिवार के साथ साझा किया था। मैं फरवरी से लंदन में हूं। सारा सिया के राम, जिंदगी विन्स, एजेंट राघव, कही सुनी, लव का है इंतजार जैसे शोज में भी काम कर चुकी हैं। सीरियल जमाई राजा से उन्हें अच्छी पहचान मिली। सारा ने बॉलीवुड में भी हाथ आजमाया है। सारा टोटल सयापा और पेबैक जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

आपको बता दें इन दिनों टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस माही विज और एक्टर जय भानुशाली भी  मां-बाप  बनने वाले हैं। आपको बता दें कि ये कपल पहले ही दोनों बच्चों के मां-बाप बन चुके हैं जय और माही ने एक बेटा और बेटी को गोद लिया है। 

दरअसल, इन दोनों बच्चों को जय और माही ने आंशिक रूप से गोद लिया है। ये दोनों बच्चे अपने सगे माता-पिता के साथ रहते हैं, लेकिन उनकी पढ़ाई और बाकी जरुरतों का खर्चा जय और माही उठाते हैं। ये दोनों बच्चे उनके केयरटेकर के हैं। बचपन से ही माही के परिवार में एक केयरटेकर था। 2011 में जय भानुशाली से शादी के बाद वह केयरटेकर भी माही के घर में ही रहने लगा।