जाहन्वी कपूर ने किया इंटरनेशनल ब्रांड को कॉपी, सोशल मीडिया पर हुईं जमकर ट्रोल

3 weeks ago

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी कपूर सोशल मीडिया की सेंशेसन बन चुकी हैं। जाहन्वी ने पिछले साल जुलाई में फिल्म धड़क से डेब्यू किया है। फिल्म  ईशान खट्टर नजर आए थे। फिल्म को काफी पसंद किया गया था और फिल्म ने कमाई भी अच्छी की। जाहन्वी की एक्टिंग के साथ साथ वो फैशन आइकन भी बनती जा रही है। जाहन्वी का फैशन भी कमाल का है। आए दिन जाहन्वी कोई ना कोई फोटोशूट कराती ही रहती है। बीते दिनों ही जाहन्वी ने एक फोटोशूट करवाया था। तो तब कोई बात नहीं थी। लेकिन इतने वक्त बाद जाहन्वी अपने इस फोटोशूट के चलते ट्रोल हो रही है।

 हुआ ये है कि जाहन्वी ने अपने इस फोटोशूट में एक ड्रेस को कॉपी किया है। इसके चलते उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल फोटोशूट में जाहन्वी holographic outfit पहना है। इस आउटफिट को इंटरनेशनल ब्रांड से कॉपी किया गया है। इंस्टाग्राम पर फैशन को लेकर स्टार्स के कॉपी ड्रेसेस की पोल खोलने वाले एक पेज डाइट सब्या ने इसका खुलासा किया है।

 जाहन्वी की electric blue dress ड्रेस को मुंबई के एक डिजाइनर ने डिजाइन किया है। लेकिन डाइट सब्या ने इंस्टाग्राम पर इसे कॉपी बताते हुए इसकी पोल खोली है। जाहन्वी का ये शिमरी ड्रेस बालामेन नाम की इंटरनेशन क्लोथ ब्रांड से कॉपी किया गया है। इसी वजह 

से जाहन्वी इस वक्त ट्रोल हो रही है।

 अब जो भी इंटरनेशनल ब्रांड को कॉपी करने के चक्कर में डिजाइनर के साथ साथ जाहन्वी को भी ट्रोल किया जा रहा है। वैसे आए दिन बॉलीवुड हसीनाएं कॉपी ड्रेसेस का शिकार होती रहती है। एक्ट्रेसेस पर अक्सर कॉपी ड्रेसेस के आरोप लगते ही रहते है। इस बार इसमें जाहन्वी कपूर फंसी है। बता दें कि जाहन्वी जल्द ही पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आएंगी। इसके अलावा वो तख्त में भी दिखेंगी।