जाहन्वी-ईशान ने एक दूसरे के साथ काम करने से किया इंकार, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे दंग !

4 months ago

बीते दिनों ही कई स्टार्स ने बॉलीवुड में एंट्री मारी है। इन्हीं में से एक रही हैं जाहन्वी कपूर। श्रीदेवी की लाड़ली बेटी जाहन्वी ने फिल्म धड़क से डेब्यू किया है। धड़क में जाहन्वी ने ईशान खट्टर के साथ डेब्यू किया है। फिल्म धड़क मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक थी। इसे करण जौहर ने बनाया औऱ धड़क से जाहन्वी और ईशान को लॉन्च किया। फिल्म को काफी पसंद किया गया। दोनों का रोमांस औऱ कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई। लेकिन हाल ही में इन दोनों को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल खबरें आ रही हैं कि जाहन्वी-ईशान को एक फिल्म का ऑफर आया है।

 लेकिन दोनों ने ही इस ऑफर को ठुकरा दिया। रिपोर्ट के मुताबिक हाल में बॉलीवुड के एक बड़े प्रोडक्शन हाउस का ऑफर आया था, जिसमें इन्हें दोबारा प्रेमियों का किरदार निभाना था। लेकिन दोनों ने ही एक दूसरे के साथ काम करने से मना कर दिया। हालांकि इसके पीछे की वजह क्या है ये साफ तो नहीं पता है लेकिन हां एक छोटी सी वजह जरूर सामने आई है। दरअसल रिपोर्ट में कहा गया है कि जाहन्वी और ईशान का नाम पिछले साल से ही जुड़ रहा है। 

दोनों ने जब डेब्यू भी नहीं किया था। तभी से लोग इनके नाम को जोड़ रहे हैं। जहां इन्हें मीडिया साथ में स्पॉट करता था और फिर खबरें उड़ती थीं कि ये रिलेशन में हैं। यही कारण है कि दोनों ने ये बड़ा ऑफर ठुकरा दिया है और अलग-अलग अपना नाम बनाने का फैसला किया है। अब जो भी हो कई बार वाकई में ऐसी खबरें आ चुकी हैं कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं। हालांकि सच क्या है तो वही दोनों जानें। वहीं दोनों के प्रोफेशन फ्रंट की बात करें तो जाहन्वी जल्द ही गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आएंगी। तो इसके अलावा वो फिल्म तख्त में भी दिखेंगी।

ALSO READ: पायलट गुंजन की बायोप‍िक के लिए जाह्नवी कपूर बढ़ाएंगी 8 किलो वजन