single-post

अजय देवगन की अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं जाह्नवी कपूर! निभा सकती हैं खास कैमियो

March 31, 2019, 4:11 p.m.

बॉलीवुड की धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। जाह्नवी कपूर के पास इन दिनों एक के बाद एक कई फिल्मों हाथ लग रही हैं। एक तरफ जहां धड़क गर्ल अपनी अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग कर रही हैं। खबरों के मुताबिक जाह्नवी कपूर के पास अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म में काम करने का भी चांस मिला है। 

आपको बता दें कि अजय देवगन, जाह्नवी कपूर के पिता बोनी कपूर के साथ 'सैय्यद अब्दुल रहीम' की बायोपिक फिल्म में काम कर रहे हैं। खबर आई है कि बोनी कपूर खुद चाहते हैं कि उनकी फिल्म में काम करें। सूत्रों से पता चला है कि ‘बोनी कपूर चाहते हैं कि जाह्नवी कपूर अजय देवगन की आने वाली बायोपिक फिल्म में कैमियो करती दिखें। बोनी कपूर के अनुसार फिल्म का किरदार जाह्नवी कपूर के लिए एक दम सही है। 

अब देखना होगा कि फिल्म के लिए जाह्नवी कपूर हामी भर्ती है या नहीं। बोनी कपूर को इस बात का इंतजार है। लगता है कि बोनी के कहने पर जाह्नवी कपूर फिल्म के लिए हामी भर देंगी। पहली बार जाह्नवी कपूर अजय देवगन के साथ फिल्म में काम करते दिखाई दे सकती हैं। आपको बता दें कि अजय देवगन को 90 के दशक का सबसे वर्सेटाइल एक्टर माना जाता है। 

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर गुंजन सक्सेना की बायोपिक में काम कर रहीं हैं। पिछले कई दिनों से फिल्म की शूटिंग हो रही थी। फिल्म में एक्टर पंकज त्रिपाठी भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे। बता दें कि पंकज त्रिपाठी फिल्म में जाह्नवी कपूर के पिता का रोल निभा रहे हैं। तो वहीं भाई अंशुमान सक्सेना का रोल एक्टर अंगद बेदी  निभा रहे हैं।

 जाह्नवी कारगिल गर्ल के अलावा राजकुमार राव, वरुण शर्मा स्टारर फिल्म "रूह अफ्जा" में भी नजर आने वाली हैं। ये फिल्म एक हॉरर-कॉमेडी होगी। 

फिल्म का निर्माण दिनेश विजान करेंगे। फिल्म 20 मार्च 2020 को रिलीज होगी। बता दें इसके अलावा करण जौहर की फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी।