single-post

जाह्नवी ने दीपिका से छीनी ये बड़ी फिल्म, रणबीर और अजय के साथ आएंगी नजर !

April 2, 2019, 5:55 p.m.

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों खूब मीडिया में छाए हुए हैं। पिछले दिनों है कि खबर थी की दोनों एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। दोनों डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म में साथ नजर आने की चर्चा थी लेकिन अब इस फिल्म को लेकर एक नई खबर सामने आई है।

बताया जा रहा था कि लव रंजन की फिल्म में वो रणबीर कपूर के साथ दीपिका पादुकोण नहीं बल्कि धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लव रंजन की फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर के साथ दिखाई नहीं देंगी। बताया जा रहा है कि जाह्नवी कपूर ने लव रंजन की फिल्म से दीपिका को रिप्लेस कर दिया है। जाह्नवी कपूर ने लव रंजन की फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी जिसके बाद उन्हें यह पसंद आ गई।

आपको बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन भी नजर आएंगे। अजय देवगन रणबीर के पिता के रूप में नजर आएंगे। काफी समय से फिल्म में हीरोइन की तलाश की जा रही थी और अब इसमें जाह्नवी कपूर का नाम फाइनल हो गया है। अगर जाह्नवी इस फिल्म में नजर आए तो ऐसा पहली बार होगा कि धड़क गर्ल और रणबीर कपूर की जोड़ी पर्दे पर कमाल करेगी।

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग कर रही हैं। पिछले कई दिनों से फिल्म की शूटिंग हो रही है। फिल्म में एक्टर पंकज त्रिपाठी भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे। वहीं रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे इस फिल्म में आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन नजर आने  वाले हैं। पिछले दिनों इस फिल्म का लोगो रिलीज हुआ था।

कुछ समय पहले दीपिका और रणबीर एक कर्मशियल एड और अवार्ड्स में साथ में नजर आ चुके हैं। इसके बाद दोनों के फैन्स फिल्म में साथ में देखना चाहते हैं। लव रंजन की फिल्म से रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण 4 साल बाद इस फिल्म से साथ में नजर आने वाले थे। इससे पहले दोनों साथ में फिल्म तमाशा में आखिरी बार साथ में नजर आए थे।