single-post

PICS: जाह्नवी और खुशी ने ढाया कहर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्रेडिशनल अवतार

Dec. 11, 2018, 11:26 a.m.

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सादी 12 दिसंबर को है। रविवार को ईशा की संगीत सेरेमनी हुई जिसमें अंबानी के पूरे परिवार और बॉलीवुड स्टार्स ने खूब डांस किया। लेकिन इस दौरान जिसका लुक सबसे ज्यादा चर्चा में रहा वो हैं कपूर बहनें जाह्नवी कपूर और शुखी कपूर। जाह्नवी कपूर और खुशी ट्रेडिशनल अवतार में नजर आएं।  

जहां जाह्नवी कपूर ने गोल्डन कलर के लहंगा के साथ रेड कलर के कॉम्बिनेशन में दुपट्टा ले रखा था। इसके साथ ही लाइट मेकअप के साथ पीच कलर की लिपस्टिक और कानों में डायमंड ईयरिंग्स पहनें हुए थी। वहीं खुशी कपूर व्हाइट गोल्डन कलर के लहंगा चुनरी में नजर आईं। जिसमें वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिख रही थी जिसमें दोनों काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

दोनों  बहनों ने मशहूर डिजाइन मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए हुए लहंगे पहने थे। आपको बता दें कि खुशी इंटरनेशनल मॉडल बनना चाहती हैं। बीते दिनों ही खुशी ने एक फोटोशूट करवाया था। लेकिन अब कहा जा रहा है कि खुशी अपनी बहन जाहन्वी की तरह ही एक्टिंग में अपना करियर बनाएंगी। हाल ही में खुद बोनी कपूर ने बताया है कि उनकी बेटी खुशी भी अब एक्ट्रेस बनना चाहती हैं।

 खुशी भी अपने डेब्यू से पहले ही खूब चर्चाओं में हैं। हाल ही में खुशी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। जिसमें वो सिल्वर कलर की स्पार्कल ड्रेस में कहर ढाती दिखाई थी। खुशी की ग्लैमर्स अंदाज़ की चर्चाएं जाहन्वी से भी ज्यादा होती है। क्योंकि लोग खुशी को जाहन्वी से ज्यादा ग्लैमर्स औऱ हॉट मानते हैं।

बता दें कि जाह्नवी इस फंक्शन में पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ गई थीं। ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग का जश्न उदयपुर में बहुत ही जोरो-शोरों से हुआ। जिसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सितारों ने शिरकत की।  बता दें कि 12 दिसंबर को ईशा और आनंद शादी के बंधन में बंधने वाले है।