single-post

जाह्नवी और खुशी ने स्पेन में मनाई छुट्टियां, धड़क गर्ल ने वहां एक बड़े ब्रांड का ऐड शूट किया !

Jan. 29, 2019, 4:46 p.m.

जाह्नवी कपूर  बहन खुशी कपूर के साथ स्पेन के बार्सिलोना गई थीं । जाह्नवी वहां अपने काम के साथ-साथ हॉलीडेज इंजॉय करती दिखीं।

 जाह्नवी ने स्पेन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में  जाह्नवी बहुत खूबसुरत लग रही हैं। 

वो स्पेन एक जाने माने ब्रांड की शूटिंग के लिए गई थी । जाह्नवी का करियर अभी शुरू ही हुआ है और उन्हें बड़े ब्रांड्स के विज्ञापन मिल रहे हैं। 

स्पेन में तीन दिनों तक वहां शूटिंग चली उसके बाद उन्होंने अपनी बहन खुशी और बेस्ट फ्रेंड तनीशा संतोषी के साथ हॉलीडेज इंजॉय किया।

जाह्नवी और खुशी की हॉलीडेज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

जाह्नवी की कई ऐसी तस्वीरें भी वायरल हो रही है जिसमें वो बिना मेकअप के नजर आ रही है। 

जाह्ववी अब स्पेन से वापस आ चुकी हैं। इस साल उन्होंने डब्बू रतनानी के कैलेंडर में डेब्यू किया है और उनकी तस्वीर काफी पसंद की जा रही है। 

उमंग शो में भी जाह्ववी ने डांस किया था। वहां वो गोल्डन लहंगे में पहुंची थी और उनके डांस को काफी पसंद किया गया था। 

 पिछले दिनों जाह्नवी और खुशी नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची थीं। दोनों बहनों ने इस एपिसोड की शूटिंग की है।  सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हुई थीं। 

ALSO READ : VIDEO: जाह्नवी कपूर के जबरा फैन ने किया ऐसा काम, जिसे देख धड़क गर्ल बोली 'ओह माय गॉड'

जाह्नवी की बहन खुशी भी जल्द ही बॉलीवुड में नजर आएंगी। पिछले .दिनों ये खबर आई थी कि खुशी कपूर को आर्यन खान के साथ करण जौहर बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे। खुशी फिलहाल एक्टिंग और डांसिंग क्लासेज कर रही है। 

बहन जाह्नवी की तरह वो भी बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं। जाह्ववी के पास बॉलीवुड में फिलहाल दो फिल्में हैं। वो गुंजन सक्सेना की बायोपिक में काम कर रही है। करण जौहर की फिल्म तख्त का भी वो हिस्सा हैं। जाह्ववी को एक बड़ी फिल्म का इंतजार है ताकि उनका करियर और आगे बढ़े। फिल्म धड़क का उन्हें इतना फायदा नहीं मिल रहा जितना मिलना चाहिए।