जाह्नवी कपूर ने कराया हॉट फोटो शूट, सामने आया धड़क गर्ल का नया अवतार, देखें तस्वीरें

2 weeks ago

बॉलीवुड की धड़क गर्ल यानी जाह्नवी कपूर इन दिनों खूब चर्चा है। पिछने दिनों सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर की नए फिल्म फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक  में नजर आने वाली है। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में जाह्नवी कपूर का लुक पूरा बदला नजर आ रहा है। इस वीडियो में जाह्नवी कपूर ने अपने लुक का खुलासा किया है। 

ALSO READ : जाह्नवी कपूर ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को बोला आंटी फिर मांगी माफी, देखें वीडियो

उन्होंने कहा है कि उनका ये लुक फेमस मैगजीन कॉस्मोपॉलिटन के लिए है। दरअसल जाह्नवी कपूर इस मैगजीन के कवर पेज पर नजर आने  वाली है। इस मैगजीन के लिए जाह्नवी कपूर पहली बार शूट करवाया है। जाह्नवी कपूर का ये फोटोशूट जनवरी के ईश्यू के लिए है। इतना ही नहीं जाह्नवी कपूर के इस फोटोशूट की तस्वीर भी सामने आई जिसमे वह ग्रे कलर के ऑफ शॉल्डर ड्रेस में करह ढा रही है।  पिछले दिनों खबर थी की जाह्नवी कपूर करण जौहर कि फिल्म तख्त में नजर आएगी। वही अब एक और खबर सामने आई है कि तख्त के बाद अब धड़क गर्ल फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाली है। सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर का फस्ट लुक वायरल हो रहा है। जाह्नवी पायलेट की ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस फिल्म में जाह्नवी फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार निभाती नजर आएंगी। बता दें कि गुंजन सक्सेना को भारत की पहली लड़ाकू महिला होने का गौरव प्राप्त है।

उन्होंने 1999 की कारगिल लड़ाई में अपनी जान की परवाह न करते हुए अपने कई साथियों की जान बचाई थी। गुंजन को उनकी बहादुरी के लिए सुर्यवीर पुरूस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है। खबरों की माने तो यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इस फिल्म के लिए जाह्नवी बेहद मेहनत कर रही है। एक तरफ उनके पास गुंजन सक्सेना की बायॉपिक है, तो वहीं दूसरी ओर करण जौहर की 'तख्त', जिसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर नज़र आएंगे।

ALSO READ : अब बॉलीवुड में तहलका मचाएंगी श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर, करण जौहर ने कर दिया ऐलान !