single-post

गुंजन शर्मा की बायोपिक में पंकज त्रिपाठी निभाएंगे जाह्नवी कपूर के पिता का रोल

March 2, 2019, 4:23 p.m.

धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना   की बायोपिक में बिजी हैं। इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही है। कुछ दिनों पहले इस फिल्म के सेट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस फिल्म को लेकर आए दिन नई-नई जानकारी सामने आती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है अब खबर है कि एक्टर पंकज त्रिपाठी फिल्म में जाह्नवी कपूर के पिता का रोल निभाते नजर आएंगे। 

 फिल्म में अपने रोल के बारे में पंकज कपूर ने कहा हैं कि उन्हें जाह्नवी के पिता का रोल निभा कर बहुत अच्छा लग रहा है। पंकज कपूर ने कहा कि फिल्म के सेट पर उनके और जाह्नवी कपूर के बीच बहुत अच्छी बांडिंग बन गई है। उन्होंने जाह्नवी कपूर की तारीफ में कहा कि वो बहुत ही मेहनती है।  इससे पहले अंगद बेदी को लेकर खबर आई थी कि फिल्म में अंगद बेदी जाह्नवी कपूर के भाई के रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म में अंगद बेदी गुंजन के भाई अंशुमन सक्सेना के किरदार में नदजर आएंगे। पिछली बार अंगद को फिल्म 'सूरमा' में देखा गया था। बताया जा रहा है कि 'करगिल गर्ल' के लिए अंगद ने फिल्म की टीम को जॉइन कर लिया है।  

ALSO READ : रणवीर सिंह के साथ काम करेंगे पंकज त्रिपाठी, 83 में निभाएंगे ये अहम किरदार

बायोपिक फिल्म इंडियन एयरफोर्स की पहली महिला कॉम्बैट फाइटर गुंजन सक्सेना  की असल जिंदगी से प्रेरित है। गुंजन को भारत की पहली लड़ाकू महिला होने का गौरव प्राप्त है। उन्होंने 1999 की कारगिल लड़ाई में अपनी जान की परवाह न करते हुए अपने कई साथियों की जान बचाई थी। गुंजन को उनकी बहादुरी के लिए सुर्यवीर पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है। इस फिल्म को लकेर फैंस को उनसे काफी उम्मीदें हैं।  जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहती हैं अपने फोटो और वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। उनकी हर फोटो को फैन्स काफी पसंद भी करते हैं।