श्रीदेवी की बेटी जान्हवी शाहिद के भाई ईशान को डेट कर रही है !

1 years ago

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर बॉलीवुड में जल्द लॉन्च होने वाली हैॆ। पिछले दिनों खबर  आई थी कि, जाह्नवी और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर बहुत जल्द मराठी ब्लॉकबस्टर ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक में एक साथ दिखने वाले हैं। इस ऐलान के साथ ही जाह्नवी और ईशान अक्सर साथ दिखते हैं। कभी मूवी डेट पर तो कभी दोनों साथ में लंच करते हैं।  दीपिका पादुकोण की पार्टी के बाद दोनों को मुंबई में लंच के दौरान साथ-साथ देखा गया।

हाल ही में दोनों को बांद्रा में लंच डेट पर देखा गया । इस दौरान कैमरे से बचने के लिए दोनों अलग-अलग निकलते दिखें। जाह्नवी ने ब्लू कलर की फ्रिल ड्रेस पहनी थीं । जिसमें वह काफी खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आईं । ईशान ब्लैक कैजुअल ड्रेस में दिखें। पहले ये दोनों अक्सर एक दुसरे के साथ नजर आते थे लेकिन ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक पर ब्रेक लगने के बाद इनकी मिलाकात भी कम होती दिखी लेकिन अब जैसे ही ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक को घोषणा हुई,

वैसे ही फिर से एक बार ये दोनों साथ में स्पॉट होने लगे। इन दिनो इनके एक-दसरे को डेट करने की भी खबरें भी आ रही हैॆं। करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले हिंदी ‘सैराट’ का निर्माण होने वाला हैं। पिछले दिनों करण ने इस फिल्म के राइट्स खरीद लिए थे।

 खबरों की मानें तो जाह्नवी-ईशान की इस फिल्म की शूटिंग इस साल 1 दिसंबर से शुरू होगी। शूटिंग मुंबई में होगी । बता दें, ये फिल्म ‘सैराट’ की कॉपी नहीं हैं बल्कि इसमें भी बहुत से बदलाव किए गए हैं।

 

Related Posts