single-post

साड़ी पहन तिरुपति वेन्कटेशवर के दर्शन करने पहुंची खुशी-जाह्नवी, देखें वीडियो

Jan. 3, 2019, 12:51 p.m.

बॉलीवुड की धड़क गर्ल यानी जाह्नवी कपूर नए साल पर पापा बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंची। मंद‍िर में दर्शन के दौरान जाह्नवी-खुशी पारंपर‍िक ड्रेस साड़ी में नजर आईं। जाह्नवी ऑरेंज और गोल्डन कलर की साड़ी में नजर आई तो वही खुशी कपूर ग्रीन और येलो साड़ी में नजर आई। 

वहीं पापा बोनी कपूर सफेद कुर्ता पजामा पहने नजर आए। आपको बता दें ये पहली बार नहीं है जब कपूर परिवार यहां दर्शन करने पहुंचा है इससे पहले भी जाह्नवी अपनी डेब्यू फिल्म धड़क कि रिलीज से पहले यहां दर्शन करने आई थी। जाह्नवी ने फिल्म 'धड़क' की सफलता की दुआ मांगी थी।

ALSO READ : PICS: पापा बोनी कपूर सगं नए साल पर तिरुमाला मंदिर पहुंची खुशी-जाह्नवी, देसी अंदाज में आई नजर

इससे पहले बीती रात जाह्नवी कपूर पापा बोनी कपूर और छोटी बहन खुशी कपूर संग मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। इस दौरान दोनों बहने देसी लुक में नजर आई। पीले सूट में जाह्नवी कपूर नजर आईं वहीं खुशी कपूर गुलाबी रंग के सूट में दिखीं। सोशल मीडिया पर कपूर बहनों का देसी अंदाज खूब वायरल हो रहा है।इन दिनों जाह्नवी कपूर की नए फिल्म फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाली है। सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर का फस्ट लुक वायरल हो रहा है। जाह्नवी पायलेट की ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस फिल्म में जाह्नवी फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार निभाती नजर आएंगी। बता दें कि गुंजन सक्सेना को भारत की पहली लड़ाकू महिला होने का गौरव प्राप्त है। 

उन्होंने 1999 की कारगिल लड़ाई में अपनी जान की परवाह न करते हुए अपने कई साथियों की जान बचाई थी। गुंजन को उनकी बहादुरी के लिए सुर्यवीर पुरूस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है। खबरों की माने तो यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इस फिल्म के लिए जाह्नवी बेहद मेहनत कर रही है। एक तरफ उनके पास गुंजन सक्सेना की बायॉपिक है, तो वहीं दूसरी ओर करण जौहर की 'तख्त', जिसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर नज़र आएंगे।