जाह्ववी कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, लिखी ये बात

1 week ago

Janhvi Kapoorबॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जाह्ववी कपूर अपनी खूबसूरती के लिए काफी फेमस हैं। उनकी खूबसूरती की चर्चा बॉलीवुड में होती रहती है। जाह्ववी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उस फिल्म में उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई थी। फिल्म को उनके फैंस ने काफी पसंद किया था। जाह्ववी कपूर इन दिनों गुंजन सक्सेना की बायोपिक 'करगिल गर्ल' की शूटिंग में व्यस्त हैं। टीम ने जॉर्जिया का शूट शेड्यूल पूरा खत्म कर लिया है। 

Janhvi Kapoor

कहा जा रहा है कि जॉर्जिया शेड्यूल में भरपूर ऐक्‍शन था। इस बीच जाह्नवी कपूर ने सेट से कुछ प्‍यारी तस्‍वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्‍वीरों में वह मुस्‍कुराते और अपने डायरेक्‍टर शरण शर्मा के हाथों से केक खाती नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। साथ ही फैंस को उनकी ये तस्वीर काफी पंसद आ रही है। 

Janhvi Kapoor

इन मोनोक्रोम कैंडिड फोटोज पर एक्‍ट्रेस ने लिखा, 'रुला दिया।' बता दें, 'करगिल गर्ल' इंडियन एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्‍सेना की बायॉपिक है। वह 1999 में युद्ध क्षेत्र में प्रवेश करने वाली पहली महिला लड़ाकू विमान चालकों में से एक थीं। फिल्‍म में पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी भी अहम किरदारों में हैं। 

Janhvi Kapoor

वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी इस बायॉपिक के अलावा करण जौहर की 'तख्‍त' में नजर आएंगी। इस मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म में रणवीर सिंह, विकी कौशल, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर जैसे कलाकार अहम रोल्‍स में दिखेंगे। साथ ही खबर आईं थी कि जाह्ववी कपूर जल्द ही तमिल फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं। 

Janhvi Kapoorहले पता चला था कि जाह्ववी कपूर फिल्म पिंक के तमिल रीमेक से डेब्यू करेगी। पर अभी सूत्रों से पता चला है कि जाह्ववी कपूर जल्द ही फिल्म वरमा में दिखाई देगीं। वरमा फिल्म तेलुगू की  सुपरहिट मूवी अर्जुन रेड्डी का रीमेक है।