ड्रेस रिपीट करने पर जाहन्वी हुईं थी ट्रोल, कहा- 'इतना पैसा नहीं कमाया कि रोज नए कपड़े पहनूं'

2 weeks ago

बॉलीवुड की धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। जाह्नवी कपूर के पास इन दिनों एक के बाद एक कई फिल्में उनके हाथ लग रही हैं। एक तरफ जहां धड़क गर्ल अपनी अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग कर रही हैं तो वहीं दूसरी ओर जाह्नवी कपूर अपनी फोटोज की वजह से काफी ट्रोल हो रही हैं। दरअसल लोगों ने जाहन्वी को इसलिए ट्रोल किया है कि आखिर वो एक ही कपड़े बार बार क्यों पहनती हैं। 

हुआ ये कि हाल ही में अनाइता श्रॉफ अदाजानिया के चैट शो में एक ही ड्रेस पहनने को लेकर ट्रोल कर रहे लोगों के सवाल पर जाह्नवी कपूर ने कहा कि ''इतना पैसा नहीं कमाया कि हर रोज एक नए कपड़े पहनूं। मैं ट्रोल करने वालों से प्रभावित नहीं होती। आप हर किसी को खुश नहीं कर सकते हैं। खास कर कपड़े को लेकर। मैं अपनी बुराईयों को उस वक्त गंभीरता से लूंगी अगर वो मेरे काम से जुड़ा हुआ है या फिर उस पर काम करना है। लेकिन मैं जिस के बाहर कैसी दिख रही हूं, इसपर कोई बोलता है तो वो मेरा काम नहीं है।'' 


साफ है कि जाहन्वी को ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है। जाह्नवी कपूर फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक में काम कर रही हैं। पिछले कई दिनों से फिल्म की शूटिंग हो रही है। फिल्म में एक्टर पंकज त्रिपाठी भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे। बता दें कि पंकज त्रिपाठी फिल्म में जाह्नवी कपूर के पिता का रोल निभा रहे हैं। तो वहीं भाई अंशुमन सक्सेना का रोल एक्टर अंगद बेदी  निभा रहे हैं। 


आपको बता दे कि ये फिल्म लड़ाकू विमान उड़ाने वाली देश की पहली महिला पायलट गुंजन सक्सेना के जीवन पर होगी। फिल्म जाह्नवी कपूर मुख्य किरदार में नजर आएंगी। जाह्नवी इस फिल्म के अलावा राजकुमार राव, वरुण शर्मा स्टारर फिल्म "रूह अफ्जा" में भी नजर आने वाली हैं। फिल्म का निर्माण दिनेश विजान करेंगे।

 ये फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी। राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर के साथ फुकरे एक्टर वरुण शर्मा भी नजर आएंगे। इस फिल्म के साथ ही जाह्नवी कपूर फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी।