पीएम नरेंद्र मोदी के लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं जाह्नवी कपूर? जानिए क्या है इस ट्वीट का वायरल सच

1 months ago

पूरे देश में लोकसभा चुनाव की लहर है। आज कई राज्यों में दूसरे चरण की वोटिंग हुई। पूरा देश चुनाव के रंग में रंगा हुआ है। साथ ही बॉलीवुड के सितारें भी चुनाव में लगे हुए हैं। बॉलीवुड सितारों ने लोगों से वोट देने की अपील भी की है। हाल ही में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने भी अपने ट्वीट अकाउंट पर वोट डालने की अपील की है। साथ ही उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी का प्रचार किया गया है। ट्वीट अकाउंट पर लिखा है कि "मैं राजनीति नहीं समझती हूं, लेकिन मुझे पता है कि देश को मोदीजी की जरूरत है।" 

इस पोस्ट को शेयर करने के बाद ही उनका पोस्ट वायरल हो गया। साथ ही ये पोस्ट होते ही ट्रेंड करने लगा। कुछ ही घंटों में इस ट्वीट को 3600 बार री-ट्वीट और 12,000 बार लाइक किया गया है। साथ ही कहा जा रहा है कि जाह्नवी, पीएम मोदी का प्रचार कर रही हैं। दरअसल, जाह्नवी कपूर के नाम पर बना ये ट्विटर अकाउंट फेक है। अकाउंट वेरीफाइड नहीं है। क्योंकि जाह्नवी ट्विटर पर हैं ही नहीं। सोशल मीडिया में जाह्नवी का वेरीफाइड अकाउंट इन्स्टाग्राम पर है। 

जाह्नवी के नाम से जो अकाउंट वायरल है उसे 27 जून को क्रिएट किया गया था और अब तक सिर्फ 19 बार ही इस हैंडल से ट्वीट किया गया है। काम की बात करें तो जल्दी ही धड़क गर्ल यानी जाह्नवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग कर रही हैं। जाह्नवी कपूर फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक में काम कर रही हैं। फिल्म में एक्टर पंकज त्रिपाठी भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे। 

बता दें कि पंकज त्रिपाठी फिल्म में जाह्नवी कपूर के पिता का रोल निभा रहे हैं। तो वहीं भाई अंशुमन सक्सेना का रोल एक्टर अंगद बेदी  निभा रहे हैं। जाह्नवी इस फिल्म के अलावा राजकुमार राव, वरुण शर्मा स्टारर फिल्म "रूह अफ्जा" में भी नजर आने वाली हैं।

 फिल्म का निर्माण दिनेश विजान करेंगे। राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर के साथ फुकरे एक्टर वरुण शर्मा भी नजर आएंगे। इस फिल्म के साथ ही जाह्नवी कपूर फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी।