फिल्म रूह-अफजा में राजकुमार राव के साथ रोमांस करेंगी जाह्नवी कपूर

2 weeks ago


बॉलीवुड की धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। एक के बाद एक जाह्नवी कपूर इन दिनों कई फिल्में साइन कर रही हैं। इन दिनों वह गुंजन सक्सेना की बापोपिक की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म की शूटिंग करते-करते धड़क गर्ल के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई हैं। खबरों की माने तो प्रोड्यूसर दिनेश विजन की आगामी फिल्म 'रूह-अफ्जा' में राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ नजर आएंगी।




दिनेश ने जाह्नवी के बारे में कहा, "लीड एक्ट्रेस के तौर पर हमें ऐसे कलाकार की जरूरत थी जो दो अलग तरह के व्यक्तित्व वाले किरदार को सहजता से निभा सके और जाह्नवी इसमें खरी उतरीं। वह वास्तव में किरदार से जुड़ गईं। फिल्म की पटकथा में ताजगी, नयापन है और एक्ट्रेस भी ऐसी ही हैं। पिछले महीने खबर थी की इस फिल्म में राजकुमार और वरुण नजर आएंगे। ये फिल्म एक हॉरर-कॉमेडी होगी।




ये कहाना गलत नहीं होगा की फिल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा की हॉरर-कॉमेडी से लोग एक बार फिर हंसाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म को दिनेश विजान और मृगदीप सिंह एक साथ मिलकर बना रहे हैं। ये उनकी पहली एक साथ हॉरर-कॉमेडी फिल्म होगी। 





रिपोर्ट की माने तो फिल्म रूह-अफजा में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की कहानी दिखाई जाएगी। जिसमें भूत दुल्हे को पकड़ने की कोशिश करती है। दिनेश विजान न एक इंटरव्यू में कहा कि ये फिल्म समर ड्रिंग रूह-अफजा की तरह स्वीट नहीं होगा। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में जून के महीने में शुरू होगी और यह 20 मार्च 2020 को रिलीज होने की उम्मीद है। 


जाह्नवी कपूर ने गुंजन सक्सेना की बापोपिक की शूटिंग पहला शेड्यूल खत्म कर लिया है। अब फिल्म की क्रू टीम मुंबई लौट आई है। दूसरे शेड्यूल की शूटिंग लखनऊ में अप्रैल से शुरू होगी। बता दें कि जाह्नवी ने धड़क फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। यह मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक थी। इसमें वह ईशान खट्टर के अपोजिट नजर आई थी।