सौतेली बहन अंशुला के साथ यूं मस्ती करती नजर आई जाह्नवी कपूर

1 months ago

बॉलीवुड की धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर इन दिनों 'कॉफी विद करण' के चैट शो से खूब सुर्खियों में है। यहां जाह्नवी कपूर ने बताया था कि वह अब सिंगल नहीं हैं। वहीं  जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है आए दिन अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती है। इस बार भी ऐसा ही हुआ। 

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी सौतेली बहन अंशुला कपूर के साथ खूब मस्ती करती नजर आ रही है। वायरस इस फोटो को जान्हवी ने अपने सोशल एकाउंट पर साझा किया है। तस्वीर मे जाह्नवी अंशुला के साथ रोलर कोस्टर राइड का मजा ले रही हैं। हालांकि तस्वीर मे यह साफ दिखाई दे रहा है कि अशुला-जान्हवी बिंदास बैठी हुई नजर आ रही हैं।

हर बार जाह्नवी कपूर को अपनी छोटी बहन खुशी कपूर के साथ मस्ती करते हुए देखा जाता है। लेकिन इस बार जाह्नवी कपूर अपनी सौकेली बहन अशुला के साथ ज्यादा खुश नजर आ रही है। हाल ही में जाह्नवी कपूर अपने बड़े भाई अर्जुन कपूर के साथ 'कॉफी विद करण-6' में पहुंचीं थीं।

 यहां करण जौहर ने जाह्नवी और अर्जुन से कुछ ऐसे सवाल कर लिए, जिसे सुन दोनों भाई-बहन हैरान रह गए। जाह्नवी और अर्जुन का यह एपिसोड फैन्स के लिए बहुत खास रहा क्योंकि इसमें ये दोनों भाई-बहन नैशनल टेलिविजन पर बिल्कुल भी नहीं शरमाए। अब जाह्नवी के इस खुलासे के बाद फैन्स को पर्दे पर उन्हें राजकुमार राव के साथ देखने का इंतजार रहेगा।

जाह्नवी कपूर ने फिल्म 'धड़क' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की है। जाह्नवी ने ईशान खट्टर के साथ डेब्यू किया और उनकी फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया। अब जाह्नवी कपूर अपनी आगामी फिल्म 'तख्त' की तैयारी में जुट चुकी हैं। खबरें ये भी है कि धर्मा प्रोडक्शन के साथ जाह्नवी किसी बायोपिक पर भी काम कर रही हैं।