गुंजन सक्सेना के सेट वायरल हुई धड़क गर्ल की नई तस्वीर, पंकज त्रिपाठी संग नजर आई जाह्नवी

2 weeks ago


बॉलीवुड की धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। जाह्नवी कपूर के पास इन दिनों एक के बाद एक कई फिल्मों हाथ लग रही हैं। एक तरफ जहां धड़क गर्ल अपनी अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग कर रही हैं। पिछले कई दिनों से फिल्म की शूटिंग हो रही है। फिल्म में एक्टर पंकज त्रिपाठी भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे। 



इन दिनों एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे फिल्म के सेट का बताया जा रहा है। तस्वीर में पंकज त्रिपाठी साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं, तो वहीं उनके साथ-साथ जाह्नवी कपूर भी चलती नजर आ रही हैं। दोनों के इस लुक की बात करें तो ये एक स्पोर्ट्स लुक लग रहा है।


तस्वीर को देखकर लग रहा है कि जाह्नवी कपूर पंकज त्रिपाठी के साथ दौड़ लगा रही हो। जान्हवी जहां बीच सड़क पर भाग रही हैं वहीं पंकज त्रिपाठी साइकल पर उन्हें फॉलो कर रहे हैं। ये हिस्सा इनकी फिल्म का एक हिस्सा हो सकता है। बता दें कि पंकज त्रिपाठी फिल्म में जाह्नवी कपूर के पिता का रोल निभा रहे हैं। तो वहीं भाई अंशुमान सक्सेना का रोल एक्टर अंगद बेदी  निभा रहे हैं।




आपको बता दे कि ये फिल्म लड़ाकू विमान उड़ाने वाली देश की पहली महिला पायलट गुंजन सक्सेना के जीवन पर होगी। फिल्म जाह्नवी कपूर मुख्य किरदार में नजर आएंगी। जाह्नवी कारगिल गर्ल के अलावा राजकुमार राव, वरुण शर्मा स्टारर फिल्म "रूह अफ्जा" में भी नजर आने वाली हैं। 



फिल्म का निर्माण दिनेश विजान करेंगे। ये फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी। राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर के साथ फुकरे एक्टर वरुण शर्मा भी नजर आएंगे। विजन ने एक बयान में कहा, "मुख्य अभिनेत्री के किरदार के लिये हमें ऐसे कलाकार की जरूरत थी जो आसानी से दो अलग किरदारों में नजर आए। इसके लिए जान्हवी सबसे बेहतर है। उनकी प्रतिभा नैसर्गिक है, वह किरदार में ढल जाने को लेकर उत्साहित है। पटकथा नयी, ताज़ा और पूरी तरह से रोमांच से भरी है, वह भी ऐसी ही हैं। फिल्म 20 मार्च 2020 को रिलीज होगी। बता दें इसके अलावा करण जौहर की फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी।