single-post

PICS: फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आएंगी जाह्नवी कपूर, सामने आया फर्स्ट लुक

Dec. 26, 2018, 12:05 p.m.

बॉलीवुड की धड़क जाह्नवी कपूर इन दिनों अपने हॉट लुक से लोगों को दीवाना बना रही है। हाल ही में जाह्नवी कपूर अनिल कपूर के बर्थडे पार्टी में नजर आई थी। इस मौके पर जाह्नवी ने ग्रीन कलर की ड्रेस में स्पॉट किया गया था। जाह्नवी का ये पार्टी लुक सबको घायल कर रहा है। पिछले दिनों खबर थी की जाह्नवी कपूर करण जौहर कि फिल्म तख्त में नजर आएगी। वही अब एक और खबर सामने आई है कि तख्त के बाद अब धड़क गर्ल फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाली है।

सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर का फस्ट लुक वायरल हो रहा है। जाह्नवी पायलेट की ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस फिल्म में जाह्नवी फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार निभाती नजर आएंगी। बता दें कि गुंजन सक्सेना को भारत की पहली लड़ाकू महिला होने का गौरव प्राप्त है। उन्होंने 1999 की कारगिल लड़ाई में अपनी जान की परवाह न करते हुए अपने कई साथियों की जान बचाई थी। गुंजन को उनकी बहादुरी के लिए सुर्यवीर पुरूस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है।

खबरों की माने तो यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इस फिल्म के लिए जाह्नवी बेहद मेहनत कर रही है। इसकी तैयारी उन्होंने शुरू भी कर दी है। जाह्नवी का गुंजन सक्सेना के लुक में एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस फोटो को उनके फैन क्लब ने शेयर किया है। इस फोटो में वह बिल्कुल गुंजन सक्सेना जैसी ही लग रही हैं। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं है कि इस फिल्म का निर्देशन कौन करेगा, लेकिन प्रॉडक्शन की कमान करण जौहर के हाथों में है।

 एक तरफ उनके पास गुंजन सक्सेना की बायॉपिक है, तो वहीं दूसरी ओर करण जौहर की 'तख्त', जिसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर नज़र आएंगे।