single-post

जाह्नवी कपूर ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को बोला आंटी फिर मांगी माफी, देखें वीडियो

Dec. 28, 2018, 7:30 a.m.

बॉलीवुड की धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर खूब चर्चा में है। इन दिनों जाह्नवी कपूर फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में काम कर रही है। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर का फस्ट लुक वायरल हुआ है। वहीं अब धड़क गर्ल एक और पोस्ट को लेकर चर्चा में आ रही है। दरअसल,  केंद्रीय मंत्री और पूर्व टीवी एक्ट्रेस स्मृति ईरानी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

 एक एयरपोर्ट पर दोनों की अचानक मुलाकात हुई थी और इसका वीडियो स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया।  साथ ही एक कैप्शन भी डाला..  'कोई मुझे शूट कर दे’ वाला पल- ‘जब जाह्नवी कपूर ने लगातार आंटी कहने पर बहुत ही प्यार से माफी मांगी और आपको कहना पड़े- 'कोई बात नहीं बेटा.’ ये आजकल के बच्चे। #auntykiskobola. यानी धड़क फेम एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को बोला आंटी फिर मांगी माफी।

बता दें कि जाह्ववी ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आने वाले साल में जाह्ववी लगातार दो फिल्मों में नजर आने वाली है।  जाह्नवी की अगली फिल्म की तो वह गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आएंगी। सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर का फस्ट लुक वायरल हो रहा है। जाह्नवी पायलेट की ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस फिल्म में जाह्नवी फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार निभाती नजर आएंगी। 

बता दें कि गुंजन सक्सेना को भारत की पहली लड़ाकू महिला होने का गौरव प्राप्त है। उन्होंने 1999 की कारगिल लड़ाई में अपनी जान की परवाह न करते हुए अपने कई साथियों की जान बचाई थी। गुंजन को उनकी बहादुरी के लिए सुर्यवीर पुरूस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है। खबरों की माने तो यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इस फिल्म के लिए जाह्नवी बेहद मेहनत कर रही है। इसकी तैयारी उन्होंने शुरू भी कर दी है।