गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आ रही हैं जाह्नवी कपूर, लखनऊ में चल रही शूटिंग

4 weeks ago

बोनी कपूर और श्री देवी की की बेटी जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में फिल्म धड़क से डेब्यू किया था। ये फिल्म हिट रही साथ ही इस फिल्म के अभिनय के लिए काफी सरहाना भी मिली थी। फिल्म में उका अभिनेय सब को काफी पसंद आया था। साथ ही उनकी एक्टिंग के सभी दीवाने हो गए थे। जिसके बाद जाह्नवी कपूर अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंची हैं, शूटिंग के दौरान जाह्नवी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस फोटोज में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कार के अंदर बैठी हैं और आस पास कैमरे लगे हैं साथ ही उन्होंने पायलट का कॉस्टयूम पहना है। फोटो काफी में जाह्नवी कपूर अच्छी लग रही हैं। 

आपको बता दें जाह्नवी कपूर, पहली महिला आईफ पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म में काम कर रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ फोटोज खिंची गई है जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। उनके फैंस ने फोटो को खूब पसंद किया है। पायलट गुंजन सक्सेना भारतीय वायुसेना की पहली महिला लड़ाकू विमान की पायलट थीं और उनकी बहादुरी के लिए उन्हें शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया था।

 उनके जीवन पर एक फिल्म बनाई जा रही है जिसमें गुजन सक्सेना की भूमिका जाह्नवी कपूर निभा रही हैं। इस फिल्म को लकेर फैंस को उनसे काफी उम्मीदें हैं।  जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहती हैं अपने फोटो और वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। उनकी हर फोटो को फैन्स काफी पसंद भी करते हैं। 

जाह्नवी की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। अपनी खूबसूरत, सेक्सी और हॉट फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। फैंस के लिए वो फोटो सोशल मीडिया पर सेयर करती रहती हैं। साथ ही फैंस को उनकी फोटो का इंतजार रहता है। अब देखना होगा कि फिल्म लोगों को कितनी फसंद आती है।