इस एक्टर के साथ भूतिया फिल्म में नजर आएंगी जाह्नवी कपूर

1 months ago

Janhvi Kapoor‌बॉलीवुड में इस वक्त स्टारकिड्स का दौर चल रहा है। बीते दिनों ही स्टारकिड के तौर पर जाहन्वी कपूर ने डेब्यू किया है। लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाड़ली बेटी अब हीरोइन बन चुकी है। जाहन्वी ने फिल्म धडक के जरिए ईशान खट्टर के साथ डेब्यू किया है। फिल्म को काफी पसंद किया गया था और फिल्म ने कमाई भी अच्छी की। जाहन्वी की एक्टिंग के साथ साथ वो फैशन आइकन भी बनती जा रही है। 

Janhvi Kapoor

जानवी इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही है। वह 'गुंजन सक्सेना' की बायोपिक कर रही हैं। फिल्मों के अलावा जाह्नवी जल्द ही एक शॉर्ट फिल्म में भी दिखाई देंगी। इस प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। 

Janhvi Kapoor

जाह्न्वी कपूर और विजय वर्मा नेटफ्लिक्स के लिए फिल्मकार जोया अख्तर की अगली शॉर्ट फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज' में नजर आएंगे। इस प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग शुरू करने के बाद जोया ने शनिवार को सोशल मीडिया पर फिल्म के कलाकारों के नामों का खुलासा किया। जोया ने लिखा, "मेरी सातवीं फिल्म। मुझे शॉर्ट फिल्में पसंद है। जाह्न्वी..विजय।"

Janhvi Kapoor

 'घोस्ट स्टोरीज' चार शॉर्ट फिल्मों की एक सीरीज है, जिसके निर्देशक जोया, अनुराग कश्यप, करण जौहर और दिबाकर बनर्जी हैं। ये तीनों इससे पहले साल 2018 में आई 'लस्ट स्टोरीज' के लिए साथ काम कर चुके हैं। 

Janhvi Kapoor

जोया के साथ यह विजय की दूसरी फिल्म है, क्योंकि इससे पहले वह 'गली बॉय' में उनके साथ काम कर चुके हैं। फिल्मों की बात करें तो वो जल्दी गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आएंगी। जिसके बाद जाह्नवी ने रूहीआफ्जा फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। 

Janhvi Kapoor

इसके सेट से जाह्नवी कपूर की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं जिसमें उनका नॉन ग्लैमरस लुक सामने आया था। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इसमें जाह्नवी के अलावा एक्टर राजकुमार राव अहम भूमिका में हैं। 

Janhvi Kapoor

इसके अलावा 'दोस्ताना 2', 'तख्त' और 'रणभूमि' जैसी बड़ी फिल्मों में नज़र आ सकती हैं।