श्रीदेवी की पहली बरसी पर भावुक हुईं जाह्नवी कपूर, शेयर किया ये खास मैसेज

4 weeks ago

बॉलीवुड की चांदनी यानी श्रीदेवी ने 24 फरवरी साल 2017 को दुनिया अलविदा कहा था। दुबई में एक शादी अटेंड करने गईं श्रीदेवी को कार्डिएक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया था। आज  चांदनी यानी श्रीदेवी  की पहली बरसी हैं। आज हर कोई बॉलीवुड की चांदनी को याद कर रह हैं हर किसी की आंखें नम हो रही हैं। ऐसे में मां को याद करते हुए जाह्नवी कपूर काफी भावुक हो गईं।


जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर मां श्रीदेवी को याद करते हुए एक पुरानी फोटो पोस्ट कर डाली। इतना ही नहीं एक इमोशनल मैसेज भी लिखा- 'मेरा दिल हमेशा भारी रहेगा, लेकिन मैं हमेशा हंसती रहूंगी क्योंकि इसमें आप हैं। जाह्नवी कपूर अपनी मां के काफी नजदीक थीं वह कई बार कैमरे के सामने भी रो पड़ीं थी। बता दें कि 24 फरवरी 2018 को एक शादी अटेंड करने श्रीदेवी दुबई पहुंची थीं। जहां वह होटल के बाथरुम में मृत पाई गईं थीं. जिसकी बात रिपोर्ट्स में खुलासा हुआ कि कार्डिएक अरेस्ट की वजह से उनका निधन हो गया।
श्रीदेवी अपने परिवार और बेटी खुशी-जाहन्वी पर जान छिड़कती थी । श्रीदेवी अपने बच्चों और पति बोनी से बेइंतहा मोहब्बत करती थी। श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी के लिए गई थीं। शादी के बाद बोनी और खुशी मुंबई लौट आए थे, लेकिन श्रीदेवी कुछ दिनों के लिए वहां रुक गई थीं। 



बोनी जिस दिन अपनी पत्नी को सरप्राइज देने दुबई लौटे, उसी रात बाथटब में डूब कर श्रीदेवी की मौत हो गई थीं। जाह्नवी उस समय अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' की शूटिंग कर रही थीं और इसी वजह से वह दुबई शादी में नहीं गई थीं।



वैसे तो 10 दिन पहले तिथि के हिसाब से श्रीदेवी की पहली डेथ एनिवर्सरी थी। इस मौके पर चैन्नई में उनके घर पर पूजा रखी गई थी, जिसमें बोनी, जाह्नवी, खुशी और अनिल कपूर शामिल हुए थे। श्रीदेवी का नाम बॉलीवुड के इतिहास में हमेशा सबसे ऊपर रहेगा।