जाह्नवी कपूर ने ट्रेनर संग किया पिलेट्स वर्कआउट, देखिए तस्वीरें

1 months ago

Janhvi Kapoors

‌बॉलीवुड में इस वक्त स्टारकिड्स का दौर चल रहा है। बीते दिनों ही स्टारकिड के तौर पर जाहन्वी कपूर ने डेब्यू किया है। लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाड़ली बेटी अब हीरोइन बन चुकी है। जाहन्वी ने फिल्म धडक के जरिए ईशान खट्टर के साथ डेब्यू किया है। फिल्म को काफी पसंद किया गया था और फिल्म ने कमाई भी अच्छी की। जाहन्वी की एक्टिंग के साथ साथ वो फैशन आइकन भी बनती जा रही है। जानवी इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही है। 

Janhvi Kapoors

इन दिनों सोशल मीडिया पर भी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। हाल ही में जाह्नवी की ट्रेनर नम्रता पुरोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है। इन फोटोज़ में जाह्नवी अपनी ट्रेनर के साथ पिलेट्स करती नजर आ रही हैं। 

Janhvi Kapoors

यह एक तरह का बॉडीवेट वर्कआउट होता है। इस तस्वीर के कैप्शन में ट्रेनर नम्रता पुरोहित ने लिखा, ''सपोर्ट सिस्टम, मैं और जाह्नवी एक दूसरे को बैलेंस कर रहे हैं।'' इस तस्वीर को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। 

Janhvi Kapoors

इसके साथ ही यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे पहले जाह्नवी कपूर ट्रेनर नम्रता पुरोहित के साथ पॉपुलर ट्रैक 'आंख लड़ जावे' पर बैली डांस करती नजर आई थीं। वीडियो में जाह्नवी कपूर ने प्रोफेशनल बैली डांसर की तरह अपने डांस मूव्स दिखाए थे।

Janhvi Kapoors

 उनका यह वीडियो जमकर वायरल हुआ था। फिल्मों की बात करें तो वो जल्दी गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आएंगी। जिसके बाद जाह्नवी ने रूहीआफ्जा फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इसके सेट से जाह्नवी कपूर की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं जिसमें उनका नॉन ग्लैमरस लुक सामने आया था। 

Janhvi Kapoors

यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इसमें जाह्नवी के अलावा एक्टर राजकुमार राव अहम भूमिका में हैं।