single-post

VIDEO: आज रात फिल्मफेयर अवार्ड 2019 में 'घूमर' गाने पर जाह्नवी कपूर देगी धमाकेदार परफॉर्मेंस

March 23, 2019, 6:02 p.m.

आज की रात बॉलीवुड में सितारों के नाम है। आज बॉलीवुड का सबसे बड़ा अवॉर्ड शो होने जा रहा है। मुंबई के जियो गार्डन में फिल्मफेयर अवॉर्ड शो का आयोजन होने वाला है। इस खास मौके पर पूरा बॉलीवुड एक साथ नजर आएंगा। आज रेड कार्पेट पर कई सितारें अपना जलवा बिखेरने वाले है। इससे पहले हम आपको बता दें कि धड़क गर्ल भी इस शो का हिस्सा बनेगी। इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण के गाने घूमर पर डांस परफॉर्मेंस भी देने वाली है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे जाह्नवी कपूर घूमर गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है। इतना ही नहीं जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडयो में जाह्नवी अपने दिल की बात खुश होकर कहती दिख रही हैं। 

वीडियो में जाह्नवी आगे यह भी कहते हुए सुनाई दे रही हैं कि उनका ध्यान फिलहाल अवॉर्ड की तरफ नहीं बल्कि परफॉर्मेंस की तरफ ज्यादा है। जिसे लेकर वो काफी नर्वस भी हैं। आपको बता दें कि इस बार 64वें विमल फिल्मफेयर अवॉर्ड्स मनाया जाएगा।इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही राजकुमार राव की फिल्म स्त्री के गाने कमरिया पर डांस करती दिखेंगी। बता दें कि जाह्नवी कपूर ने करण जौहर की फिल्म धड़क से अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म में ईशान खट्टर लीड भूमिका में थे। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया था और 41 करोड़ रुपये के बजट से बनी इस फिल्म में आशुतोष राणा निगेटिव रोल में थे।