छोटी बहन के बाल बनाती दिखीं अंशुला कपूर, जाहन्वी के ये प्यारा पोस्ट कर देगा आपकी आंखे नम

2 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं दूसरी ओर अर्जुन अपनी फैमिली पर भी खूब ध्यान दे रहे हैं। अब ये तो सभी जानते ही है कि अर्जुन अपनी बहन अंशुला कपूर को कितना प्यार करते हैं। दरअसल आज अंशुला का बर्थडे है। ऐसे में अर्जुने अपनी बहन को एक प्यार भरे पोस्ट के साथ विश किया है। 

वहीं अंशुला को उनकी बहन जाहन्वी कपूर ने भी खास अंदाज़ में विश किया है। जाहन्वी ने सोशल मी़डिया पर कई तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी बड़ी बहन अंशुला को विश किया। जाह्नवी ने अंशुला को विश करते हुए लिखा कि, 'सभी के लिए स्पेशल, हमारे सुरक्षित और स्पेशल महसूस होने का कारण। आप जितना सोच सकती हैं, मैं आपसे उससे ज्यादा प्यार करती हूं।

 जाहन्वी ने जो तस्वीरें शेयर की है इन तस्वीरों में अंशुला जाहन्वी के बाल बनाती दिख रही है। बहनों का ये प्यार देखकर हर किसी की आंखे नम सी हो गई है। सोशल मीडिया पर इनकी खूब तारीफ हो रही है। बता दें कि इसी साल फरवरी में श्रीदेवी का निधन हो गया था। श्रीदेवी के निधन के बाद जाहन्वी कपूर और खुशी कपूर अर्जुन औऱ अंशुला के बेहद करीब आईं है। 

भले ही अर्जुन-अंशुला रिश्ते में उनकी सगी मां के बच्चे ना होकर सौतेले रिश्ते में आते हों। लेकिन अब वो कमी किसी को नहीं खलेगी। क्योंकि बोनी कपूर का परिवार पूरा हो चुका है और उनके सभी बच्चे एक हो चुके है। इस वक्त ये सभी सिंगापुर में हैं जहां पर अंशुला का बर्थडे सेलिब्रेशन चल रहा है।

 अर्जुन के साथ सिंगापुर में जाह्नवी-खुशी पापा बोनी कपूर अंशुला का जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। ये सभी वहां खूब मस्ती कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी खूब तस्वीरें आ रही है।