single-post

अपनी तीसरी फिल्म में नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी से रोमांस करेंगी जाहन्वी कपूर, ऐसी होगी फिल्म !

Dec. 16, 2018, 9:37 a.m.

बॉलीवुड में इन दिनों जाहन्वी कपूर हर तरफ छाई हुई है। जाहन्वी ने बीते दिनों ही फिल्म धड़क से डेब्यू किया है। ये फिल्म हिट साबित हुई है। लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी अगर आज होती तो बेटी की इस सफलता को देख बेहद खुश होती। खैर जाहन्वी इन दिनों नए नए प्रोजेक्ट्स में काम करना चाहती हैं। इसीलिए अब वो एक नई फिल्म में काम करने जा रही है। इस फिल्म में जाहन्वी एक अलग तरह का रोल भी प्ले कर रही हैं। जो कि सोनम कपूर और आलिया भट्ट जैसी एक्ट्रेसेस प्ले कर चुकी है। अब कुछ ऐसा ही जाहन्वी भी करने जा रही है। जाहन्वी ने बीते दिनों ही धर्मा प्रोड्क्शन्स की तीसरी फिल्म साइन की है। 

इस फिल्म में जाहन्वी इंडियन एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना का रोल प्ले करती हुई दिखेगी। ये फिल्म एक बायोपिक फिल्म होगी। फिल्म में जाहन्वी गुंजन सक्सेना का ही रोल प्ले करती हुई नजर आएंगी। अब जाहन्वी के साथ फिल्म में कौन हीरो होगा। ये खुलासा हो चुका है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में जाहन्वी के साथ नेहा धूपिया के पति एक्टर अंगद बेदी नजर आएंगे। अंगद से जाहन्वी इस फिल्म में रोमांस करती दिखेंगी। फिल्म में पहले मलयालम एक्टर दुलकर सलमान को लिया जाना था लेकिन अब अंगद बेदी ने उन्हें रिप्लेस कर दिया है। 

ऐसे में साफ है कि जाहन्वी इस फिल्म में अब अंगद के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। हालांकि फिल्म को लेकर अभी कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है। माना जा रहा है कि जल्द ही फिल्म की घोषणा हो जाएगी। फिल्म में जाहन्वी की एक्टिंग का कमाल देखने को मिलेगा। ऐसे रोल्स करके जाहन्वी को खुद को और भी चैलेंज कर रही है। ताकि वो बेहतर से बेहतर कर सकें। धड़क जैसी रोमांटिक औऱ तख्त जैसी पीरियड ड्रामा के बाद जाहन्वी अब लीग से हटकर फिल्म कर रही है।  बता दें कि इस फिल्म के अलावा जाहन्वी के पास धर्मा की एक औऱ फिल्म तख्त भी है। इस मल्टीस्टारर फिल्म में जाहन्वी के साथ रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल जैसे स्टार्स नजर आएंगे