इस मशहूर एक्ट्रेस की फिल्म के रीमेक में काम करना चाहती हैं जाह्नवी कपूर !

1 months ago

बॉलीवुड में इस वक्त स्टारकिड्स का दौर चल रहा है। बीते दिनों ही स्टारकिड के तौर पर जाहन्वी कपूर ने डेब्यू किया है। लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाड़ली बेटी अब हीरोइन बन चुकी है। जाहन्वी ने फिल्म ध़डक के जरिए ईशान खट्टर के साथ डेब्यू किया है। फिल्म को काफी पसंद किया गया था और फिल्म ने कमाई भी अच्छी की। जाहन्वी की एक्टिंग के साथ साथ वो फैशन आइकन भी बनती जा रही है। जाहन्वी का फैशन भी कमाल का है। 

इन दिनों जाहन्वी का जलवा हर तरफ छाया हुआ है। हाल ही में जाहन्वी पापा बोनी कपूर के साथ IFFI यानि इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया, गोवा में पहुंची है। इस इवेंट में जाहन्वी ने इस साल पापा के साथ शिरकत की है। हालांकि बीते साल जब श्रीदेवी थीं तो जाहन्वी उनके साथ गईं थी। लेकिन अफसोस इसी साल लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन हो गया। इस इवेंट में जाहन्वी ने अपने मन की बातों को भी शेयर किया।

 यहां जाहन्वी ने बताया कि वो लेंजेंड्री एक्ट्रेस वहीदा रहमान की बहुत बड़ी फैन हैं। जाहन्वी ने कहा कि, वो उनकी फिल्म में काम करना चाहती हैं। उन्होंने बताया कि, अगर कभी वहीदा रहमान और राजेश खन्ना की 1969 में आई फिल्म 'खामोशी' का रीमेक बनाया जाए तो वहीदा रहमान वाला रोल प्ले करना चाहती हैं। आगे बात करते हुए जाहन्वी ने कहा कि, कई फिल्में हैं जिनका रीमेक बनना चाहिए। लेकिन मैं खामोशी फिल्म के रीमेक में काम करना चाहूंगी। ये फिल्म मुझे बहुत पसंद है औऱ मेरे दिल के करीब भी है। 

फिल्म में वहीदा जी का काम उम्दा था। एक सीन में वो पागल सी हो जाती हैं या उन्हें सदम सा लगता है। वो सीन बिल्कुल नैचुरल था। उन्होंने फिल्म में शानदार काम किया है। साफ नजर आ रहा है कि जाहन्वी बेहद संजीदगी वाले रोल करना चाहती हैं। बता दें कि जाह्नवी जल्द ही करण जौहर की फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी।