श्रीदेवी की बेटी जान्हवी बॉलीवुड की नई स्टाइल आइकन हैं, देखिए तस्वीरें

1 years ago

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर बॉलीवुड में नई स्टाइल आइकन बनती दिख रही हैं। जान्हवीा मुंबई के बांद्रा इलाके में चहल-कदमी करती दिखीं। उनके पैर में चोट लगी थी लेकिन स्टाइल गजब का दिखा। 

इस दौराम जान्हवी जिम के  कपड़ो में  थीष जाहन्वी हमेशा की तरह तो खूबसूरत तो लग रही हैं साथ ही उनका फैशन सेंस शानदार दिखा। फैशन से जाह्नवी कोई भी समझौता नहीं करती हैं। उन्होंने पर्पल रंग का टी-बैक टॉप पहना है, साथ में ग्रे शॉर्ट्स और ब्लैक जिपर्स के साथ उनका ये फैशन फंडा कई लड़कियों के लिए फैशन टिप्स का काम कर सकता है।

जान्हवी अपनी मम्मी की ही तरह खूबसूरत है। 7 मार्च 1997 को पैदा हुई जान्हवी अब अपनी मम्मी की तरह बॉलीवुड में स्टार बनने जा रही है। जान्हवी को फिल्मी दुनिया की जिंदगी विरासत में मिली है। जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया में सुर्खियों में बनी रहती हैं, ऊपर से श्रीदेवी जैसी बड़ी स्टार की विरासत तो उनके साथ है ही ।

 जान्हवी ने एक्टिंग के साथ - साथ डांस की ट्रेनिंग भी ले रखी है। उनकी ग्रूमिंग क्लासेस भी चल रही है। श्रीदेवी अपनी ही तरह बेटी को भी सुपर स्टार बनाना चाह रही है । जान्हवी की बॉ़लीवुड में शानदार लॉचिंग हो इसमें कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती मम्मी श्रीदेवी।

जान्हवी ने करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म साइन कर रखी है। मराठी फिल्म सैराट के हिंदी रीमेक में वो काम कर रही हैं। इस फिल्म में जान्हवी के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर हैं। 

r

 

Related Posts