तू आशिकी सीरियल से बाहर हुई जन्नत अब इस फिल्म में नजर आएंगी

1 years ago

 

 

टीवी सीरियल तू ही आशिकी में लीड रोल करने वाली एक्ट्रेस जन्नत जुबैर इन दिनों खबरों में हैं ।  खबर है कि जन्नत जुबैर को तू आशिकी शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। लेकिन इसी दौरान जन्नत के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। जन्नत फिल्म हिचकी में नजर आएंगी। फिल्म हिचकी में उनका खास रोल है। 23 मार्च को जन्नत की फिल्म हिचकी रिलीज हो रही है। सीरियल तू आशिकी में  पंक्ति औऱ अहान की लव स्टोरी लोगों को खूब भा रही थी । अहान के रोल में इस शो में रित्विक अरोड़ा है । लेकिन पंक्ति-अहान की लव स्टोरी खुद पंक्ति यानि जन्नत जुबैर रहमानी की मां को बिल्कुल पसंद नहीं आई है ।

 दरअसल शो के मेकर्स पंक्ति औऱ अहान की लव स्टोरी में औऱ मसाला मिक्स कर रहे हैं । इसीलिए शो में उन्होने पंक्ति औऱ अहान के बीच किसिंग सीन शूट करना था । लेकिन इस सीन के बारे में जैसे ही जन्नत की मां को पता चला उन्होंने तुरंत ही सेट पर जाकर बखेड़ा कर दिया । रिपोर्ट्स के मुताबिक पंक्ति और अहान के बीच का लव मेकिंग सीन जन्नत की मां को बिल्कुल पसंद नहीं आय़ा । जिसके बाद उनकी शो के मेकर्स से कहासुनी हुई औऱ खूब हंगामा हुआ । उन्होंने शो के मेकर्स से पहले तो प्यार से बात की लेकिन बाद में मामला धीरे धीरे बढ़ता हुआ औऱ बहस भी बढ़ती गई । ऐसे में जन्नत को टीवी सीरियल से बाहर कर दिया गया है। 

जिसके बाद जन्नत की मां औऱ शो के मेकर्स के बीच खूब बहस हुई । जन्नत की मां नहीं चाहती है कि जन्नत अभी से ऐसे सीन्स करें । क्योंकि जन्नत अभी बच्ची हैं औऱ नाबालिग हैं । वो अभी महज 16 साल की हैं ।

जन्नत ने सीरियल छोड़ दिया है। उऩकी जगह टीवी की तीन एक्ट्रेसेस को स्क्रीन टेस्ट के लिए बुलाया गया है।