बिग बॉस 12 से बेघर हुए अनूप जलोटा, बाहर आकर कहा मेरा जसलीन से कोई रिश्ता नहीं

2 months ago

टीवी रियलटी शो बिग बॉस 12 में वीकेंड को एक बड़ा धमाल देखने को मिला। इस बार अनूप जलोटा घर से बेघर हो गए है। इस शो में अनूप अपनी शिष्या जसलीन मथारू के आए थे। बिग बॉस के घर में एंट्री करते समय भी दोनों की जोड़ी खूब चर्चा में रही थी और एक बार ये मौका है जब अनूप घर से बाहर हुए है।  अनूप घर से बाहर होकर अपने और जसलीन के रिश्ते का खुलासा किया है।

अनूप जलोटा ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि जसलीन मथारू उनकी गर्लफ्रेंड नहीं हैं। इतना ही नहीं आगे कहा है कि लोग मेरे और जसलीन के रिश्ते को कभी नहीं समझेंगे। वो मेरी शिष्या है और मैं उसका गुरू हूं। मैं संगीत सीखने में उसकी मदद करता हूं। हमारे बीच कोई गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड का रिश्ता नहीं है। आज तक न तो हम किसी रोमांटिक रिश्ते में रहे हैं और ना ही हमारे बीच किसी तरह का कोई शारीरिक संबंध रहा है। इनका रिश्ता ना केवल फैन्स बल्कि सलमान खान के लिए भी सरप्राइज रहा।

आपको बता दें कि डबल एविक्शन के इस तनाव के साथ कल घर में बहुत कुछ दिलचस्प भी हुआ। सलमान के दिए टास्क के तहत घरवालों ने एक दूसरे के सिर पर अंडे फोड़े तो वहीं कॉलर ऑफ द वीक ने एक ऐसी बात बताई जिससे घरवाले सकते में आ गए। इसके बाद बारी आयी सलमान खान के सुल्तानी अखाड़े की| इस बार प्रतियोगिता दो समूहों के बीच होगी। समूह 1 – हैप्पी क्लब और समूह 2 – वुल्फ पैक। श्रीसंत को वुल्फ पैक की तरफ से कप्तान बनाया गया था और जसलीन और शिवाशीष को उनके टीम के सदस्यों के रूप में चुना गया था, जबकि सुरभी को हैप्पी क्लब का कप्तान बनाया गया था और उन्होंने अपनी टीम में रोमिल और दीपक को चुना था।pictures source- internet/Social Media